म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की एक और गवाह बनीं ‘श्रेया शर्मा’

म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की एक और गवाह बनीं ‘श्रेया शर्मा’

दूरबीन बैंड के साथ पॉप हिट गीत 'प्राडा' को आवाज देने वाली गायिका श्रेया शर्मा (Shreya Sharma) ने म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर अपनी राय जाहिर की है। उनका कहना है कि जिन लोगों के पास कॉन्टैक्ट्स होते हैं, उन्हें यहां आसानी से काम मिल जाता है।

श्रेया शर्मा (Shreya Sharma) ने आईएएनएस को बताया, "जिन लोगों के पास कॉन्टैक्ट्स होते हैं, उन्हें स्वाभाविक तौर पर अधिक मौके मिलते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम किसी स्टार किड की मेहनत को अनदेखा कर दें। आखिरकार हर किसी को इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनानी पड़ती और अपने काम के दम पर टिके रहना पड़ता है। यह जरूरी है कि बाहर से इंडस्ट्री में आने वाले लोगों को अपना सही मार्गदर्शक मिले, जो उनकी काबिलियत पर ध्यान दे।"

श्रेया शर्मा (Facebook, Shreya Sharma)

श्रेया ने हाल ही में अपने गीत 'तेरा नशा' को रिलीज किया, जो कि एक रोमांटिक नंबर है। उनकी अगली परियोजनाओं के बारे में पूछे जाने पर श्रेया शर्मा (Shreya Sharma) ने कहा, "एक सॉफ्ट रोमांटिक गाना है, जिस पर मैं अभी काम कर रही हूं और एक अप-टेम्पो सॉन्ग है। मैं मॉर्डन प्रोडक्शन के साथ लोकगीत में भी हाथ आजमाना चाहती हूं।" (आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.