श्वेता त्रिपाठी का गुस्सैल अवतार

श्वेता त्रिपाठी, अभिनेत्री [twitter]
श्वेता त्रिपाठी, अभिनेत्री [twitter]

वेब सीरीज 'मिजार्पुर' (Mirzapur) में गोलू गुप्ता के किरदार से फैंस का दिल जीतने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) खुद को इस तरह की भूमिकाओं के लिए सही मानती है क्योंकि वह खुद को एक गुस्सैल प्रवृति का मानती हैं।

हालांकि, हाल ही में रिलीज होने वाली सीरीज 'ये काली काली आंखें' में उनका किरदार काफी शॉफ्ट है।

अभिनेत्री का कहना है कि उनके पिछले किरदारों की तुलना में ये नया किरदार अधिक चुनौतीपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी व्यक्ति हूं जिसने अतीत में बहुत सारे मजबूत किरदार निभाए हैं, और मैं उनके साथ प्रतिध्वनित हो सकती हूं। लेकिन मुझे लगता है कि शिखा और मेरे जीवन के बीच सबसे बड़ा अंतर यह है कि उनमें बहुत दर्द है और उस दर्द को महसूस न करते हुए उसे मूर्त रूप देना एक बहुत बड़ी चुनौती थी।

श्वेता का मानना है की उनके पिछले फिल्मों में जिस तरह का एक्शन था, इस बार वैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि वह पहले भी एक्शन कर चुकी हैं लेकिन इस तरह का एक्शन बहुत अलग है।

नेटफ्लिक्स सीरीज 'ये काली काली आंखें' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने (Shweta Tripathi) कहा कि मैं एक ऐसा किरदार निभा रही हूं, जो बंदूक की गोलियों और विस्फोटों के बीच दौड़ रही है, मैं इन सब चीजों से प्रभावित नहीं होती, भले ही मैं बंदूक का इस्तेमाल कर रही हूं, ये मुझे डराता नहीं है, मैं आसानी से यह सब शूट कर लेती हूं।

बता दें कि इस रोमांटिक थ्रिलर सीरीज में श्वेता त्रिपाठी के साथ मुख्य भूमिकाओं में ताहिर राज भसीन और आंचल सिंह भी हैं।

सीरीज 14 जनवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com