सपा, बसपा या कांग्रेस मंदिर का निर्माण कभी नहीं कराती-योगी

सपा, बसपा या कांग्रेस मंदिर का निर्माण कभी नहीं कराती-योगी
योगी आदित्यनाथ(Twitter)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने मंगलवार को पिपराइच विधानसभा(UP Election 2022) में पार्टी प्रत्याशी एवं सिटिंग विधायक महेंद्र पाल सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा पहले की सरकारों में बिजली की भी जाति और मजहब हुआ करती थी। चेहरा देखकर बिजली आती थी। हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के सबको पर्याप्त और निर्बाध बिजली दे रही है। हमारा बुलडोजर सड़क भी बना रहा है तो पेशेवर अपराधियों और माफिया की अवैध कमाई के पैसे से सरकार का खजाना भी भर रहा है ।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा हर नागरिक को सुरक्षा, विकास और शासन की योजनाओं से जोड़ने वाली पार्टी है, तो दूसरी तरफ वह लोग हैं जो नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ और विकास की योजनाओं में डकैती डालते थे। गरीबों का राशन तक हड़प जाते थे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव विकास और शासन की कल्याणकारी योजनाओं पर हो रहा है। हम हर गरीब को मकान, शौचालय, वृद्धजनों, दिव्यागजनों को पेंशन और उपचार की सभी सुविधा दे रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने कहा, हमे खुशी है कि हम लोगों के रहते अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मन्दिर का निर्माण होने से हमारी पूरी पीढ़ी का उद्धार हो गया, जो पिछले पांच सौ सालों से लटका था। सपा, बसपा या कांग्रेस मंदिर का निर्माण कभी नहीं कराती। हमने जो कहा वह करके दिखाया। पिछले पांच साल में पांच लाख सरकारी नौकरी दी और दो करोड़ युवाओं को रोजगार के साथ जोड़ा। सुरक्षा की गारंटी दी। आज पर्व और त्योहार शांति से मनाये जा रहे हैं। कोरोना कालखंड में डबल इंजन की सरकार माह में दो बार राशन के साथ दाल, तेल और नमक भी दे रही है। क्या इसके पहले मिलता था।

उन्होंने(Yogi Adityanath) कहा कि 2017 से पहले गरीबों का राशन सपा-बसपा के नेता हड़प लेते थे। उन्होंने कहा कि हमने यह तय किया है कि चुनाव परिणाम आने के बाद हर उज्जवला योजना के लाभार्थी को होली और दिवाली पर एक-एक फ्री सिलेंडर, 60 साल के ऊपर की महिलाओं को रोडवेज की बस में फ्री यात्रा की सुविधा देंगे। बेटी के विवाह के लिए दी जाने वाली 51 हजार की कन्यादान राशि को बढ़ाकर एक लाख रुपये देंगे।

lnput : आईएएनएस ; Edited by Lakshya Gupta

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.