नए फीचर पर हो रहा है टेस्ट , ट्विटर यूजर के पोस्ट करने से पहले देगा चेतावनी

नए फीचर पर हो रहा है टेस्ट , ट्विटर यूजर के पोस्ट करने से पहले देगा चेतावनी
ट्विटर यूजर्स को गलत पोस्ट और गलत बातचीत करने से पहले चेतावनी देगा नया फीचर (Pixabay)

यूजर्स को गलत पोस्ट और गलत बातचीत करने से पहले चेतावनी देगा नया फीचर क्योंकि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर आईओएस और एंड्रॉइड पर नए फीचर पर टेस्ट कर रहा है । द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, चल रही बातचीत में एक संकेत दिया गया है जो कहता है कि इस तरह की बातचीत तीव्र हो सकती है।
गहन बातचीत में से एक का उत्तर देने का उपयोगकर्ता प्रयास करते हैं, तो चलो एक दूसरे के लिए देखो और सहानुभूति और तथ्य-आधारित बातचीत को प्रोत्साहित करने के लिए तीन बुलेट बिंदु देगा।

" हम एंड्रॉइड और आईओएस पर संकेतों का परीक्षण कर रहे हैं जो आपको सूचित करते हैं कि आप जिस बातचीत में प्रवेश करने वाले हैं, वह गर्म या तीव्र हो सकता है।" माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के सपोर्ट पेज पर यह लिखा है ।यह एक कार्य प्रगति पर है क्योंकि हम सीखते हैं कि स्वस्थ बातचीत का बेहतर समर्थन कैसे करें। यूजर्स को कुछ ऐसा ट्वीट करने से पहले चेतावनी देता है जो आपत्तिजनक हो सकता है।

अगर उपयोगकर्ता किसी ऐसे लेख को रीट्वीट करने की कोशिश करते हैं, तो ट्विटर एक संकेत भी दिखा सकता है, जो गलत सूचना के प्रसार को कम करने में मदद करता है। यह सब रिपोर्ट में कहा गया है । हालांकि वे कुछ खराब ट्वीट्स को साझा करने से रोकने में मदद कर सकते हैं।(आईएएनएस-PS)

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com