‘थलाइवी’ की अभिनेत्री बोली: मैं अब पहले से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हो गई हूं

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Wikimedia Commons)
हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Wikimedia Commons)

कंगना राणावत एक गतिशील महिला है, जो चार बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पी रही है।अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी नवीनतम फिल्म 'थलाइवी' को मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर सातवें आसमान में हैं। वह इस सफलता के लिए अपनी टीम को श्रेय देती हैं और कहती हैं कि वह अब पहले से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं। जब से फिल्म एक स्ट्रीमिंग पोर्टल पर रिलीज हुई है, फिल्म लगातार ट्रेंड कर रही है और यह कंगना को आश्वस्त करता है, जो कहती हैं कि उनकी दक्षिणपंथी राय के बावजूद इसे 'वामपंथी' दृष्टिकोण का पालन करने वाले लोगों से भी सराहना मिली है।

नंबर एक अभिनेत्री की तरह महसूस करने के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए, कंगना ने कहा कि "मैं अपना काम खुद करती हूं और मैं अपनी जगह पर हूं। ज्यादातर अभिनेत्रियां लोकप्रिय नायकों के साथ अभिनय करने के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। अभिनेत्रियां हमेशा से ऐसी ही रही हैं। लेकिन मेरे पास मेरा खुद का प्रकाश है।"

उन्होंने आगे कहा कि "मैं किसी और की रोशनी उधार नहीं लेती। आप जानते हैं, यह रहने के लिए एक अच्छी जगह है। निश्चित रूप से, मैं अब पहले से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हो गई हूं। यह सच है कि अभी मेरे करियर का सबसे अच्छा समय चल रहा है। मैं इससे इनकार नहीं करूंगी।" कंगना, अंतरराष्ट्रीय कंटेंट के खिलाफ फिल्म होने के बावजूद मैं खुश हैं, 'थलाइवी' ने शानदार का प्रदर्शन किया है।

कंगना ने आगे कहा कि फिल्म की सफलता का श्रेय इस फिल्म के लेखक निर्देशक और टीम साथ ही साथ फिल्म के अभिनेता को भी जाता है, इससे बहुत मदद मिली। उन्होंने फिल्म में अपने पसंदीदा अभिनय के बारे में भी बात की।

"ईमानदारी से कहूं तो राजा अर्जुन सर का प्रदर्शन फिल्म में मेरा पसंदीदा प्रदर्शन है। वह बहुत अच्छे हैं। उन्होंने एक नकारात्मक चरित्र के लिए बहुत सहानुभूति और संवेदनशीलता लाई। इसलिए हर अभिनेता काम अच्छा था। यहां तक कि अरविंद स्वामी सर भी बहुत सारी भावनात्मक कंटेंट लाए, और फिल्म को मनोरंजक बनाया।(आईएएनएस-TC)

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com