कांग्रेस की हालत न माया मिली न राम जैसी हो जाएगी : विश्व हिंदू परिषद

राहुल गांधी , कांग्रेस [Wikimedia Commons]
राहुल गांधी , कांग्रेस [Wikimedia Commons]

राहुल गांधी, सलमान खुर्शीद और राशिद अल्वी के बयानों को लेकर भड़के विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ सुरेंद्र जैन। उन्होंने आरोप लगाया कि विधान सभा चुनावों को देखते हुए राहुल गांधी एक बार फिर से कांग्रेस को तुष्टिकरण की राजनीति की तरफ ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

आईएएनएस से बातचीत में विहिप नेता ने आरोप लगाया कि सोनिया गांधी की कांग्रेस बनते-बनते हिंदू विरोधी और भगवान राम की विरोधी भी बन गई है। विहिप नेता ने हिंदू और हिंदुत्व पर राहुल गांधी के कथन की आलोचना करते हुए कहा कि चुनावी लाभ के लिए ही उन्होंने कोट के ऊपर जनेऊ पहना था और अब चुनावी लाभ के लिए ही राहुल और कांग्रेस के अन्य नेता हिंदू, हिंदुत्व और भगवान श्री राम को लेकर इस तरह का बयान दे रहे हैं लेकिन न तो उन्हें उस समय लाभ हुआ और न ही अब फायदा होगा।


सुरेंद्र जैन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता हिंदू और हिंदुत्व के साथ-साथ भारत की धरती का भी अपमान कर रहे हैं (wikimedia commons)

डॉ सुरेंद्र जैन ने कहा कि राहुल गांधी के बारे में पूरी दुनिया जानती है और कांग्रेस की हालत न माया मिली न राम जैसी हो जाएगी। विहिप नेता ने आगे कहा ," पिछले कुछ सालों से हिंदू दर्शन भारत के जीवन केंद्र में आ गया है, जिसकी वजह से देश का स्वाभिमान बढ़ा है, गौरव बढ़ा है और दुनिया भर में भारत का सम्मान बढ़ा है लेकिन जिन लोगों को यह रास नहीं आ रहा है वो हिंदू और हिंदुत्व को लेकर अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।"

विहिप नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता हिंदू और हिंदुत्व के साथ-साथ भारत की धरती का भी अपमान कर रहे हैं जिसकी आत्मा हिंदू धर्म और भगवान राम हैं। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com