‘आत्मनिर्भर बिहार’ का शोर सोशल मीडिया पर भी छाया रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PIB)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PIB)

 प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के गुरुवार को दी गयी बिहार को करीब 294 करोड़ रुपये की सौगात का कार्यक्रम सोशल मीडिया पर भी छाया रहा। सुबह से ही 'आत्मनिर्भरबिहार' और 'मोदीकेयर्स4बिहार' हैशटैग फेसबुक और ट्विटर पर छाया रहा। बिहार भाजपा का दावा है कि सोशल मीडिया पर शुरू किए इस हैशटैग को बिहारवासियों ने हाथों हाथ लिया और इस हैशटैग के साथ भाजपा के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते रहे। बिहार भाजपा के सोशल मीडिया व आइटी सेल ने एक साथ फेसबुक और ट्विटर पर इस अभियान को चलाया।

इस विषय पर जानकारी देते हुए सोशल मीडिया और आइटी सेल के बिहार प्रमुख मनन कृष्ण ने कहा, प्रधानमन्त्री मोदी का बिहार वासियों के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है। बिहारवासी भी इस बात को भलीभांति समझते हैं। यही वजह है कि बुधवार की सुबह से ही इन दोनों हैशटैग के साथ ट्वीट करने वालों की अच्छी खासी संख्या रही।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जिस तरह का उत्साह और समर्थन प्रधानमन्त्री को मिला, वह अभूतपूर्व था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को मत्स्यपालन, पशुपालन और कृषि विभाग से जुड़ी कई योजनाओं की सौगात दी है। गुरुवार को मोदी ने बिहार के किसानों के लिए प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना और ई-गोपाला ऐप लॉन्च किया। इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत कई नेता मौजूद रहे।(आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com