नेतृत्व करने की जिम्मेदारी बनायेगी हार्दिक को बेहतर खिलाड़ी

नेतृत्व करने की जिम्मेदारी बनायेगी हार्दिक को बेहतर खिलाड़ी
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya, Twitter)

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि कप्तानी की जिम्मेदारी गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या( Hardik Pandya) को एक बेहतर क्रिकेटर और इंसान बनाएगी। आईपीएल 2022 में, पांड्या ने गुजरात की कप्तानी करते हुए टूर्नामेंट में अभी तक एक भी हार का सामना नहीं किया है। उन्होंने तीन मैच में 91 रन बनाए और अपनी तेज गेंदबाजी से दो विकेट लिए।

सोमवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में जब उनका सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा तो वे यह जीत हासिल करने की उम्मीद करेंगे। हार्दि(Hardik Pandya) एक कप्तान के रूप में अपनी भूमिका को याद कर रहे हैं और सामने से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। वह गुजरात टाइटंस के लिए अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर रहे हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में हरभजन ने कहा, "मेरा मानना है कि एक टीम का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी ही हार्दिक को बेहतर खिलाड़ी, बेहतर कप्तान और बेहतर इंसान बनाएगी। रोहित शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।" भारत के पूर्व क्रिकेटर और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी महसूस किया कि हैदराबाद के खिलाफ सोमवार का मैच जीतने के लिए गुजरात मेहनत करेगी और लेग स्पिनर राशिद खान को अपनी पूर्व आईपीएल फ्रेंचाइजी के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने का संकेत दिया।

प्रशंसकों की पसंदीदा गुजरात टाइटंस है क्योंकि जिस तरह से उन्होंने खेला है वह सनराइजर्स हैदराबाद से बेहतर है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछला मैच जीता था ताकि वे यहां से गति बना सकें लेकिन पसंदीदा गुजरात टाइटंस होगा। राशिद हैदराबाद के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। इतना ही नहीं, वह हैदराबाद के खिलाफ मैच को हासिल करना चाहेंगे।

पांड्या(Hardik Pandya) की प्रशंसा करते हुए, हरभजन ने भारत के लिए खेलने के अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना की और उन्हें कई महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श घोषित किया।

Related Stories

No stories found.