India vs SA 2nd Test में 2018 जैसे हालात: पुजारा

India vs SA 2nd Test में 2018 जैसे हालात: पुजारा
चेतेश्वर पुजारा, भारतीय बल्लेबाज [Wikimedia Commons]

भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने गुरुवार को कहा कि दूसरे टेस्ट (India vs South Africa, 2nd Test) में दक्षिण अफ्रीका के बचे हुए आठ विकेट लेने के लिए थोड़ा धैर्य रखना होगा। उन्होंने कहा कि हान्सबर्ग के वांडरर्स में चौथे दिन दूसरे टेस्ट की स्थिति काफी हद तक 2018 जैसी ही है, जब दोनों पक्षों ने एक ही स्थान पर एक-दूसरे का सामना किया था। बता दें कि अब मैच में चार सत्र बचे हैं।

पुजारा ने कहा, मुझे लगता है कि पिछली बार की तरह पिच पर फिर हलचल देखने को मिल सकती है, लेकिन हमें थोड़ा और धैर्य रखना होगा। वहीं, हाल की सफलता हम सभी के लिए बहुत मायने रखती है, खासकर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में पिछले दो या तीन साल में हमने जैसा खेला है, इससे हमें एक टीम के रूप में काफी आत्मविश्वास मिला है। हमें विश्वास है कि हमारे गेंदबाज 20 विकेट ले सकते हैं। हम आज भी इसके लिए आशान्वित हैं।

पुजारा (Cheteshwar Pujara) को यकीन है कि गेंदबाज विशेषकर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन वांडर्स पिच पर काम आएंगे। उन्होंने कहा, हमारे पास जिस तरह का गेंदबाजी आक्रमण है, हमें उन पर विश्वास है और चाहे जो भी परिस्थितियां हों, हम टीम को आउट कर सकते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे गेंदबाज 20 विकेट ले सकते हैं। हम आज भी इसके लिए आशान्वित है।

बता दें कि भारत की दूसरी पारी में पुजारा दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने इस पारी में 53 रन बनाए। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com