यह बड़ा ही अद्भुत गठबंधन हैं, सवाल करो अखिलेश से तो प्रियंका देती हैं जवाब- Smriti Irani

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सपा-कांग्रेस पर तंज कसा
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सपा-कांग्रेस पर तंज कसा

केंद्रीय महिला कल्याण मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी(Smriti Irani) ने सपा-कांग्रेस(SP-Congess) पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह कैसा 'अद्भुत' गठबंधन है कि अगर आप अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) से सवाल पूछते हैं तो प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) जवाब देती हैं। स्मृति ईरानी ने रविवार को कुशीनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने दोनों पक्षों पर हमला बोलते हुए कहा, हमने तो अखिलेश के बारे में ही कहा कि अहमदाबाद की आतंकी घटना में शामिल लोग साइकिल और हाथों का सहारा क्यों लेते हैं. उन्होंने आगे दावा किया कि 'अखिलेश बाबू' की तस्वीर अहमदाबाद हमले में कई लोगों की जान लेने वाले व्यक्ति के परिजनों के पास है।

प्रियंका पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रियंका ने उन्हें पंजाब में कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया, जिन्होंने पाकिस्तानी सेना के कमांडर को गले लगाया और इमरान खान को अपना भाई कहा। स्मृति ईरानी ने कहा, 'गांधी परिवार में अगर हिम्मत है तो इस बात से इनकार कर दो.' उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस एक ऐसे व्यक्ति की रक्षा कर रही है जिसके हाथ दाऊद इब्राहिम से जुड़े हुए हैं, जिसने 1993 के मुंबई विस्फोटों को अंजाम दिया था।

यह बड़ा ही अद्भुत गठबंधन हैं, सवाल करो अखिलेश से तो प्रियंका देती हैं जवाब- Smriti Irani (Wikimedia Commons)

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सत्ता के लिए सपा-कांग्रेस निर्दोषों का खून बहाने वालों से हाथ मिलाएगी. ऐसे खूनी हाथ को जनता को त्याग देना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए आगे कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने उनका विरोध किया जब मोदी जी ने संसद में कहा कि वहां मंदिर बनेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नाव पूरी तरह से डूब रही है और इस डूबती नाव के शीर्ष पर ये लोग एक लड़की को पकड़ कर कहते हैं- मैं एक लड़की हूं, मैं लड़ सकता हूं. चुनाव आते ही लोगों के बीच चुनावी जीत का नया फॉर्मूला लेकर आते हैं. कभी जाति के नाम पर, कभी धर्म के नाम पर तो कभी लिंग के नाम पर।

स्मृति ईरानी ने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि आपदा की घड़ी में न तो साइकिल और न ही हाथ काम आया और न ही हाथी देखा गया. कोरोना काल में जब मौत दस्तक दे रही थी, भाजपा ने मास्क बांटे, घर-घर राशन बांटा। और प्रियंका को इस बात का दुख है कि गरीबों को राशन क्यों बांटा जा रहा है. सपा-बसपा की सरकार होती तो क्या यह राशन मिलता?


प्रियंका गांधी को तमाचा! Hijab Controversy पर Priyanka Gandhi की बोलती बंद की Richa Anirudh Newsgram

youtu.be

स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा, 'कोरोना महामारी के दौरान हमारी सरकार ने देश में ही वैक्सीन का निर्माण किया और नागरिकों को मुफ्त में टीका लगाया गया. जबकि गांधी परिवार के लोग बार-बार इसके विपरीत जोर देते थे। वह विदेशी टीका लाया जाए। साइकिल सवार ने इसे मोदी वैक्सीन तक करार दिया। जबकि उन सभी लोगों को मोदी जी की वैक्सीन मिल गई। अब लोग एसपी-कांग्रेस को अस्वीकृति का इंजेक्शन दें।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि सपा नेताओं ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो और रामभक्तों को मारकर गन्ने के खेत में अपना खून बहाते और आज वही लोग जनता को गुमराह करने के लिए कहते हैं कि अपने में सपने। भगवान कृष्ण आते हैं। उन्हें बता दें कि कलियुग में भी कृष्ण अपराधियों को बचाने नहीं आते हैं। बेटियों की गोद खींचने वाले को आश्रय देने वाले का भगवान कभी साथ नहीं देते। राम भक्तों पर गोली चलाने वाला आज कृष्ण-कृष्ण कर रहा है। परिवार का वह बेटा जिसने कहा कि राम नहीं है, आज जनेऊ पहनकर मंदिर से मंदिर घूम रहा है।

Input-IANS ; Edited By-Saksham Nagar

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com