टॉप एग्जीक्यूटिव : गेम चेंजर साबित होगी, स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो की रेनो 6 सीरीज

स्मार्टफोन ओप्पो की रेनो 6 सीरीज(official website)
स्मार्टफोन ओप्पो की रेनो 6 सीरीज(official website)

स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो 14 जुलाई को देश में अपनी बहुप्रतीक्षित रेनो 6(Oppo Reno 6) स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में एक शीर्ष अधिकारी ने सोमवार को कहा कि आगामी सीरीज भारत में एक और मील का पत्थर और प्रीमियम कैटेगरी में गेम चेंजर साबित होगी। ओप्पो इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और हेड, (आरएंडडी ) तसलीम आरिफ के अनुसार, रेनो 6(Oppo Reno 6) सीरीज के उपकरणों के साथ, कंपनी का लक्ष्य प्रीमियम डिवाइस श्रेणी में नेतृत्व हासिल करना है।

आरिफ ने आईएएनएस को बताया "रेनो6 सीरीज में बेहतरीन इमेजिंग क्षमताओं और आकर्षक डिजाइन में सीरीज की अनूठी ताकत का निर्माण करने के लिए नवीनतम तकनीक को अपनाने के साथ, हमें विश्वास है कि सबसे प्रतीक्षित रेनो 6 सीरीज उपभोक्ताओं के साथ हिट होगी। इसके लिए नई, अगली पीढ़ी के अनुभव का धन्यवाद।"

मीडियाटेक 5जी अल्ट्रासेव पावर-सेविंग एन्हांसमेंट्स से लैस, रेनो6(Oppo Reno 6) सीरीज के उपकरणों को पावर-कुशल और पूरी तरह से एकीकृत 5जी मोडेम के साथ डिजाइन किया गया है जो उपयोगकतार्ओं को अविश्वसनीय 5जी अनुभव के साथ सशक्त बनाता है।आरिफ ने कहा, "5जी क्रांतिकारी तकनीक है जो सभी उद्योगों में बदलाव के साथ डिजिटलीकरण के आगमन को गति दे रही है।"

उन्होंने कहा, "हम इस महत्वपूर्ण क्रांति का हिस्सा बनना चाहते हैं और मानव जाति के लिए नवीन तकनीकों को पेश करने के लिए अथक प्रयास करते हैं। अग्रिम 5जी प्रौद्योगिकी के लिए नवाचार करना हमारे लिए एक प्रमुख फोकस क्षेत्र है।"

रेनो 6 सीरीज के उपकरणों के साथ, कंपनी का लक्ष्य प्रीमियम डिवाइस श्रेणी में नेतृत्व हासिल करना है. (Oppo, official website)

आरिफ के अनुसार, भारत की आर एंड डी टीम ने रेनो6 सीरीज के 5जी उपकरणों को ऑपरेटर की जरूरतों के अनुसार मान्य करने के लिए अथक प्रयास किया है, जिसमें इंटरऑपरेबिलिटी और अनुपालन परीक्षण करना शामिल है।

इस साल की पहली तिमाही में कंपनी का प्रदर्शन विशेष रूप से मजबूत रहा है, विभिन्न शोध फर्मों के आंकड़ों से पता चलता है कि ओप्पो दुनिया का चौथा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड है।

मार्केट रिसर्च फर्म आईडीसी क्यू1 की रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो की स्मार्टफोन बिक्री यूनिट शिपमेंट में चौथे स्थान पर रही, जो साल दर साल 35 प्रतिशत की दर से बढ़ रही है।आरिफ ने कहा कि 2021 और उसके बाद के शेष वर्ष के लिए 5जी और आईओटी प्रमुख फोकस क्षेत्र रहेगा, साथ ही 'एक और प्राथमिकता ऐर एंड डी और इनोवेशन होगी।'

उन्होंने कहा, "नवाचार और आर एंड डी में दीर्घकालिक निवेश के साथ, हमारा लक्ष्य प्रीमियम सेगमेंट में सफलता हासिल करना है। हमारी आर एंड डी टीम अद्वितीय प्रीमियम तकनीक को हमारे सभी उपयोगकतार्ओं के लिए सुलभ बनाने के लिए अथक प्रयास कर रही है।"उन्होंने कहा "कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी का उपयोग करते हुए, रेनो 6 वीडियो वृद्धि के अभूतपूर्व स्तर को प्राप्त करने के लिए मोबाइल फोन हार्डवेयर की सीमाओं को तोड़ता है।"

कंपनी ने कहा कि उसने अद्भुत कैमरा क्षमताओं को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि यह बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन सीरीज कंपनी के लिए गेम-चेंजर साबित होगी या नहीं। (आईएएनएस-PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com