वाणी कपूर ने समझा व्यस्त रहने का दूसरा पहलू

वाणी कपूर ने समझा व्यस्त रहने का दूसरा पहलू
अभिनेत्री वाणी कपूर। (Vaani Kapoor , Facebook)

अभिनेत्री वाणी कपूर की आने वाले महीनों में एक के बाद 3 हाई-प्रोफाइल फिल्में रिलीज होनी हैं लेकिन वह कहती हैं इसका एक दूसरा पक्ष भी है। वाणी ने कहा, "मैं अपने माता-पिता और बहन से लंबे समय से नहीं मिली हूं और महीनों से मैं होटल के एक कमरे में रह रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह हमारे लिए नया सामान्य है। हमें अपने चारों ओर एक बायो बबल बनाना होगा ताकि काम जारी रह सके। हम ऐसी फिल्में बनाना जारी रख सकते हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करें।"

अभिनेत्री ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' की शूटिंग यूके में पूरी की है। उनके पास रणबीर कपूर-स्टारर 'शमशेरा' के अलावा, आयुष्मान खुराना के साथ रोमांटिक फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' है।

वाणी ने आगे कहा, "मैं महीनों से अपने सूटकेस के साथ बाहर रह रही हूं और आने वाले महीनों में भी ऐसा ही होगा। मैं इसकी शिकायत नहीं कर रही हूं क्योंकि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं महामारी के बीच भी काम कर रही हूं। फिल्में ही ऐसी चीज हैं जो लोगों को कुछ घंटों के लिए एक अलग दुनिया में ले जा सकती हैं और उतनी देर के लिए वे अपनी मुश्किलों-संघर्षों को भूल सकते हैं। फिल्मों के जरिए लोग मनोरंजन और खुशी पा सकते हैं।" (आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com