विराट अभी भी टीम के लीडर है- कप्तान रोहित

विराट अभी भी टीम के लीडर है- कप्तान रोहित
विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा के कंधों में है कप्तानी की जिम्मेदारी। (सोशल मीडिया)

भारत के नए वनडे कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने गुरुवार यूट्यूब पर 'बैकस्टेज विद बोरिया' कार्यक्रम में कहा है कि टीम में विराट कोहली(Virat Kohli) जैसे गुणवत्ता वाले बल्लेबाजों की हमेशा से जरूरत रहती है, जो हर परिस्थितियों में खेलने के अनुभवी होते हैं। उन्होंने आगे कहा, " वह(Virat) अभी भी टीम के लीडर हैं। उनका टीम के लिए उपस्थिति होना बहुत महत्वपूर्ण बात है।"

रोहित(Rohit Sharma) ने इस कार्यक्रम में कहा, "कोहली(Virat Kohli) जैसे गुणवत्ता वाले बल्लेबाजों की हमेशा टीम में आवश्यकता होती है। टी20 प्रारूप में 50 से अधिक औसत होना असाधारण है। जाहिर है उन्होंने अनुभव के साथ बल्लेबाजी की है और भारत को कई बार मुश्किल हालातों से निकाला है।"

रोहित(Rohit Sharma) ने कहा, "एक कप्तान के रूप में यह सुनिश्चित करना होता है कि सही खिलाड़ी खेल रहे हैं या नहीं और निश्चित रूप से कुछ ऐसी चीजें हैं जिन पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता हो है।"

अपको बता दें, रोहित शर्मा(Rohit Sharma) को पिछले महीने पहले ही टी20(T20) कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था, उनको अब कोहली(Virat Kohli) की जगह भारत का नया वनडे कप्तान बनाया गया। हालांकि, कोहली अभी भी दक्षिण अफ्रीका(SA) के खिलाफ सीरीज के लिए टेस्ट सीरीज(Test matches) में कप्तान हैं, जिसमें रोहित उनके उपकप्तान होंगे।

Input-IANS; Edited By- Lakshya Gupta

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें

Related Stories

No stories found.