हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी बहुत अच्छी रही : धोनी

हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी बहुत अच्छी रही : धोनी
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उन्हें दिल्ली में इस तरह की पिच की उम्मीद नहीं थी।[Wikimedia Commons]

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली सात विकेट की जीत का श्रेय टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी को दी है। चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से बुधवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया।

धोनी ने मैच के बाद कहा, "हमारी बैटिंग बहुत अच्छी थी, इसका मतलब यह नहीं की गेंदबाजों ने अच्छा काम नहीं किया। आज ओस बिल्कुल भी नहीं थी। मुझे लगता हैं कि हमनें टीम को सेटल किया है। हम 5-6 महिने क्रिकेट से दूर थे।"

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उन्हें दिल्ली में इस तरह की पिच की उम्मीद नहीं थी।[Wikimedia Commons]

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

चेन्नई के कप्तान ने कहा, "मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने जिम्मेदारी ली है। अगर आप देखो तो पिछले 10 सालों में हमने ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। हम बाहर बैठे खिलाड़ियों का खूब ध्यान रखते हैं। ड्रेसिंग रूम का माहोल सही रखना बेहद जरूरी है।"

चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है।(आईएएनएस-PK)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com