आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन साझा करने पर क्या कहा अपारशक्ति खुराना ने

आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन साझा करने पर क्या कहा अपारशक्ति खुराना ने
अभिनेता आयुष्मान खुराना । (Wikimedia Commons)

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अपने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भाई आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि वे दोनों साथ काम करने के लिए एक उपयुक्त स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो के बाद प्रशंसक दोनों भाइयों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं। वीडियो में वे 'आओ मिलो' का खेल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अपारशक्ति ने आईएएनएस से कहा, "हम पिछले 2-3 साल से स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं, जो हम भाइयों के लिए वास्तव में न्याय कर सके।" अभी तक अपारशक्ति, आयुष्मान की 2019 में रिलीज हुई 'बाला' में एक कैमियो में नजर आए हैं। अब वे दोनों साथ काम करने के लिए स्क्रिप्ट सुन रहे हैं।

अभिनेता अपारशक्ति खुराना । ( Pinterest )

उन्होंने कहा, "हमने कुछ कहानियां देखी हैं, लेकिन अभी तक मजा नहीं आया है। वह अपनी जगह में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, मेरा ग्राफ भी ऊपर की ओर है। हमारे साथ आने के लिए कुछ स्पेशल होना चाहिए। ताकि 15-20 हम गले मिलते हुए कह सकें कि यह हमारी एक साथ पहली फिल्म थी।" अभिनेता अब अकेले हीरो के तौर पर पहली फिल्म 'हेलमेट' के लिए तैयार हो रहे हैं। इसका निर्देशन सतराम रमानी ने किया है। 'हेलमेट' एक विचित्र कॉमेडी वाली फिल्म है। इस फिल्म में अपारशक्ति के साथ दिवंगत अभिनेत्री की पोती प्रानूतन हैं। साथ ही अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। (आईएएनएस )

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com