लगातार लोगों की नजर में रहने पर वरुण धवन ने क्या कहा

लगातार लोगों की नजर में रहने पर वरुण धवन ने क्या कहा

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) ने मशहूर होने के साथ जीना सीख लिया है। वो कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वो हमेशा लोगों की नजर में रहते हैं और इसके लिए उन्हों कोई परेशानी नहीं। हमने उनसे पूछा कि क्या इससे उन्हें कोई परेशानी तो नहीं है कि उन पर हमेशा लोगों की नजर रहती है, तो वरुण ने जवाब दिया, हां, (यह मुश्किल हो जाता है), लेकिन यह जिंदगी का एक हिस्सा है। आपको पता है कि आप क्या करने जा रहे हैं। आप ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते हैं, कि 'ओह! आपने इसके लिए साइन अप नहीं किया'। मेरा मतलब है कि आप जानते हैं कि यह होने जा रहा है। इसलिए मैंने इसे जिंदगी का हिस्सा बना लिया है।

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) का यह भी कहना है कि आम आदमी की प्रतिक्रिया ही उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है और इसीलिए वह केवल जनता के लिए काम करते हैं।

अभिनेता को हाल ही में उनके पिता डेविड धवन द्वारा निर्देशित डिजिटल रूप से रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 (coolie no 1) में देखा गया। फिल्म इसी नाम की 1995 में बनी एक हिट फिल्म की रिमेक है। वरुण धवन के साथ फिल्म में उनकी सह-कलाकार सारा अली खान, शिखा तलसानिया, परेश रावल और राजपाल यादव भी हैं।

गौरतलब है कि तमाम नकारात्मक समीक्षाओं के बावजूद कुली नंबर 1 (coolie no 1) को अमेज़ॅन प्राइम पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। (आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com