‘Uri: The Surgical Strike’ का यामी गौतम पर क्या रहा प्रभाव

‘Uri: The Surgical Strike’ का यामी गौतम पर क्या रहा प्रभाव

फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) ने 11 जनवरी 2021 को अपने दो साल पूरे कर लिए हैं। इस दौरान अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म से जुड़ी कुछ पुरानी यादों को ताजा किया। यामी इसमें अंडरकवर इंटेलिजेंस ब्यूरो एजेंट पल्लवी शर्मा के किरदार में नजर आई थीं।

यामी ने कहा, "पीछे मुड़कर आज पल्लवी शर्मा के सफर को देखकर काफी अच्छा लग रहा है। आज फिल्म ने दो साल पूरे कर लिए हैं और मेरे लिए यह एक ऐसी फिल्म रही है, जिसने एक कलाकार के तौर पर न केवल मेरे अंदर कई सारी चीजें बदली हैं बल्कि इसके माध्यम से दर्शकों और कुछ निर्देशकों द्वारा मुझे देखने का नजरिया भी बदला है। यह सिर्फ शारीरिक बदलाव के बारे में नहीं है बल्कि यह उस सशक्तता और विविधता के बारे में हैं, जो मेरे निभाए गए किरदार में समाहित थी।"

फिल्म उरी में यामी अंडरकवर इंटेलिजेंस ब्यूरो एजेंट पल्लवी शर्मा के किरदार में नजर आई थीं। (Facebook, Yami Gautam)

यामी (Yami Gautam) ने आगे कहा, "अपने अब तक के करियर में मैंने जितनी भूमिकाएं निभाई हैं, उरी उन सबसे अलग थी। इसके लिए मैं आदित्य, दर्शकों, भारतीय सेना और पूरी टीम की आभारी हूं, जिन्होंने मिलकर इस फिल्म को सफल बनाया है।" आदित्य धर (Aditya Dhar) निर्देशित 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) में विक्की कौशल, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना जैसे सितारें भी थे। (आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.