कौन खिलाड़ी हुए IPL से बाहर?

कौन खिलाड़ी हुए IPL से बाहर?
कौन खिलाड़ी हुए IPL से बाहर? (File photo)

IPL 2022 का रोमांच जारी है। आईपीएल के इस महासमर में फ्रेंचाइजी ने अपनी-अपनी टीम को मजबूत बनाने का प्रयास किया। लेकिन, कुछ दिग्गज खिलाड़ियों ने निजी कारणों के चलते IPL शुरू होने से पहले अपना नाम वापस ले लिया हैं। आखिर कौन है वो खिलाड़ी?

निजी कारण की वजह से बाहर हुए जेसन रॉय
निजी कारण की वजह से बाहर हुए जेसन रॉय

 

निजी कारण की वजह से बाहर हुए जेसन रॉय

IPL 2022 में टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने वाले खिलाड़ियों में इंग्लैंड के जेसन रॉय शामिल है। रॉय ने पर्सनल कारणों की वजह से आईपीएल 2022 से अलग होने का फैसला लिया था। जेसन रॉय को गुजरात टाइटंस ने बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा था। बाद में उनकी जगह अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमनतुल्लाह गुरबाज को टीम में शामिल किया।

अब और बबल में रहना नहीं चाहते एलेक्स हेल्स!

कोलकाता नाइटराइडर्स ने इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था।  लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले उन्होंने भी निजी कारण की वजह से अपना नाम वापस ले लिया। उनकी जगह अरोन फिंच को टीम में शामिल किय गया। गौरतलब है कि एलेक्स हेल्स ने पिछले चार महीने बिग बैश और पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने के कारण वह लगातार बायो-बबल में रह रहे थे। ऐसे में वह अब और बबल में रहना नहीं चाहते थे।

यह भी पढ़े- वो रहस्य जिनके आधार पर हो रहा है Tajmahal के शिवमंदिर होने का दावा

कैसा चल रहा है IPL?

IPL का 15वां सीजन में अब तक 58 मुकाबले खेले जा चुके हैं। गुजरात टाइटंस हार्दिक पांड्या की कप्तानी मे  प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। और 3 टीमें भी जल्द प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेंगी। आपको बता दे, अंकतालिका में अभी गुजरात पहले, लखनऊ दूसरे, राजस्थान तीसरे, आरसीबी चौथे, दिल्ली पांचवें, हैदराबाद छठे, केकेआर सातवें, पंजाब आठवें, चेन्नई 9वें और मुंबई इंडियंस 10वें स्थान पर है।

 

 

Related Stories

No stories found.