अरविंद केजरीवाल के झूठ ने देश के 12 राज्यों को प्रभावित किया

संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन के कारण कई लोगों ने अपनी जान गंवाई, इसके लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं।
अरविंद केजरीवाल के झूठ ने देश के 12 राज्यों को प्रभावित किया
अरविंद केजरीवाल के झूठ ने देश के 12 राज्यों को प्रभावित किया Sambit Patra (IANS)

भाजपा ने कोरोना काल में जरूरत से चार गुना ज्यादा ऑक्सीजन डिमांड करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को दंडित करने की अपील की है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में ऑक्सीजन के ऑडिट के लिए एक पैनल का गठन किया था। उस पैनल की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली सरकार की ओर से ऑक्सीजन की जरूरत को 4 गुना बढ़ाकर बताया गया था। अरविंद केजरीवाल के इस झूठ के कारण देश के 12 राज्य प्रभावित हुए।

संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन के कारण कई लोगों ने अपनी जान गंवाई, इसके लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। 100 प्रतिशत विज्ञापन और शून्य प्रतिशत कोविड मैनेजमेंट, इस फामूर्ले पर केजरीवाल काम कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने 1,000 करोड़ रुपये केवल विज्ञापन पर खर्च किये हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन के कारण कई लोगों ने अपनी जान गंवाई, इसके लिए अरविंद केजरिवाल जिम्मेदार हैं। हम आशा करते हैं सर्वोच्च न्यायालय में वो जिम्मेदार ठहराए जाएंगे और जो अपराध उन्होंने किया है, उसके लिए उन्हें दंडित किया जाएगा।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com