गुजरात के भाजपा नेता करेंगे केजरीवाल के 'दिल्ली मॉडल' की पड़ताल

दिल्ली में इस वक्त लोग पानी के लिए तरस रहे हैं क्योंकि कई जगहों पर दिल्ली जल बोर्ड का पानी आ ही नहीं रहा है और जहां पानी आ भी रहा है, वहां इतना गंदा है कि उसको पीने के बाद लोग बीमार पड़ रहे हैं: भाजपा
गुजरात के भाजपा नेता करेंगे केजरीवाल के 'दिल्ली मॉडल' की पड़ताल
गुजरात के भाजपा नेता करेंगे केजरीवाल के 'दिल्ली मॉडल' की पड़ताल Aam Aadmi Party (IANS)

आम आदमी पार्टी इस साल के अंत में होने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधान सभा चुनाव में जोर-शोर से उतरने की तैयारी कर रही है। पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार हिमाचल प्रदेश और गुजरात का दौरा कर रहे हैं। इन दोनों राज्यों के दौरे के दौरान केजरीवाल और सिसोदिया समेत आप के तमाम नेता लगातार और बार-बार केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की बात करते हुए दोनों राज्यों की भाजपा सरकारों पर जमकर निशाना साधते हैं। गुजरात में भाजपा ने अब केजरीवाल के इस दिल्ली मॉडल की पोल खोलने की योजना बनाई है। इस दिल्ली मॉडल की समीक्षा करने के लिए गुजरात भाजपा ने अपने 17 नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को दिल्ली भेजने का फैसला किया है। गुजरात भाजपा के ये 17 नेता दिल्ली में केजरीवाल सरकार के कामकाज की समीक्षा करेंगे, रिपोर्ट तैयार करेंगे और इस आधार पर गुजरात जाकर आप नेताओं द्वारा प्रचारित केजरीवाल के इस दिल्ली मॉडल के खिलाफ पोल-खोल अभियान चलाएंगे।

गुजरात भाजपा प्रतिनिधिमंडल के दिल्ली दौरे के बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने बताया कि गुजरात से भाजपा का एक 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मंगलवार से दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आ रहा है जो केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की सच्चाई से गुजरात के लोगों से रुबरु कराएगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल द्वारा गुजरात में जाकर अपने झूठ पर आधारित दिल्ली मॉडल के बारे में जो झूठा प्रचार किया जा रहा है, उसकी पोल खोली जाएगी।

गुजरात के भाजपा नेता करेंगे केजरीवाल के 'दिल्ली मॉडल' की पड़ताल
भाजपा का Kejriwal पर केंद्र के काम का श्रेय खुद लेने का आरोप

भाजपा नेता ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में इस वक्त लोग पानी के लिए तरस रहे हैं क्योंकि कई जगहों पर दिल्ली जल बोर्ड का पानी आ ही नहीं रहा है और जहां पानी आ भी रहा है, वहां इतना गंदा है कि उसको पीने के बाद लोग बीमार पड़ रहे हैं। कुछ ऐसी ही जर्जर स्थिति स्वास्थ्य और शिक्षा की है। शिक्षा और स्वास्थ्य के नाम पर केजरीवाल सरकार ने जो लूट मचाई है, उसकी सजा उनके एक मंत्री भुगत रहे हैं और शिक्षा मंत्रालय संभालने वाले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी जांच एजेंसियों के घेरे में हैं।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com