शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ पूरा देश: जेपी नड्डा

नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान जवानों के शहीद होने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गहरा दुख जताते हुए श्रद्धांजलि दी है।

 | 
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा| (File Photo)


छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर में नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान जवानों के शहीद होने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda ने गहरा दुख जताते हुए श्रद्धांजलि दी है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि संकट की घड़ी में जवानों के परिवार के साथ पूरा देश खड़ा है।

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा, हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। राष्ट्र इन वीर सपूतों का सदैव ऋणी रहेगा। ईश्वर शोकाकुल परिजनों को दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें। इस संकट की घड़ी में सारा देश आपके साथ है।

इससे पूर्व गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हुए हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को मैं नमन करता हूं। राष्ट्र उनकी वीरता को कभी नहीं भूलेगा। मेरी संवेदना परिवारों के साथ है। हम शांति और प्रगति के इन दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे। घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

यह भी पढ़ें :- डीएमके महिलाओं के प्रति सम्मान नहीं रखती : अमित शाह

बता दें कि छत्तीसगढ़ में सुकमा-बीजापुर (Bijapur) सीमा पर बीते शनिवार को नक्सलियों ने पुलिस सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया था। इस दौरान पांच जवान शहीद हुए तो 10 नक्सली (Naxalites) भी मारे गए। घटना के बाद से अन्य कई जवान मिसिंग बताए जा रहे हैं। (आईएएनएस-SM)