अस्थिरता पैदा करने के लिए अफवाह फैला रहे भाजपा के विरोधी : मोदी

मोदी ने कहा कि ये लोग अफवाह फैलाते हैं, झूठ बोलते हैं और काल्पनिक भय का माहौल बनाते हैं जैसे संविधान बदला जाएगा, आरक्षण खत्म किया जाएगा।
 | 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी;(IANS)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि देश में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विरोधियों द्वारा झूठ और अफवाह फैलाई जा रही है। पार्टी के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, "सीएए, कृषि कानूनों और श्रम कानून के खिलाफ गलत आख्यान गढ़े जाते हैं..यह देश में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने की पूर्व नियोजित साजिश है।"

पार्टी के विरोधियों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, "ये लोग अफवाह फैलाते हैं, झूठ बोलते हैं और काल्पनिक भय का माहौल बनाते हैं जैसे संविधान बदला जाएगा, आरक्षण खत्म किया जाएगा, जमीन छीनी जाएगी। ये सभी अफवाह झूठे हैं।"

प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से झूठे आख्यानों के बारे में जागरुकता पैदा करने की अपील की।

मोदी ने कहा, "कुछ लोग या संगठन ऐसे झूठ फैलाते हैं। हमें सचेत रहना होगा और सही जानकारी की मदद से देशवासियों को झूठे आख्यानों के बारे में जागरूक करना होगा।"


झूठे आख्यानों के पीछे लोगों के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए मोदी ने कहा, "वे जो कर रहे हैं, वह लंबे समय में देश को नुकसान पहुंचाएगा। इसलिए भाजपा कार्यकर्ताओं को सचेत रहना होगा और लोगों को सच्चाई के बारे में चेतावनी देनी होगी।"

यह भी पढ़ें: शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ पूरा देश: जेपी नड्डा

उन्होंने कहा, "भाजपा का मतलब वंशवाद आधारित राजनीति को परास्त करना है। इसका मतलब है कि सक्षम नेतृत्व का अवसर है। इसका मतलब पारदर्शिता और सुशासन है। इसका मतलब है 'सबका साथ, सबका साथ, सबका विकास'।"

उन्होंने कहा, "स्थानीय आकांक्षाओं की मदद से शुरू हुई पार्टियां बाद में एक परिवार आधारित पार्टी बन गईं। जो पार्टियां धर्मनिरपेक्षता का मुखौटा पहन रही थीं, वे आखिरकार बेपर्दा हो रही हैं।"(आईएएनएस-SHM)