लिंक्डइन इंडिया ने लॉन्च किया इंस्टाग्राम चैनल

लिंक्डइन दुनिया का सबसे बड़ा पेशेवर नेटवर्क है, जिसके दुनिया भर में 85 करोड़ से अधिक सदस्य हैं।
लिंक्डइन इंडिया ने लॉन्च किया इंस्टाग्राम चैनल
लिंक्डइन इंडिया ने लॉन्च किया इंस्टाग्राम चैनलIANS

माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाले लिंक्डइन (LinkedIn) ने दो साल से अधिक समय तक महामारी के बाद युवा भारतीयों को काम की बदलती दुनिया में नेविगेट करने में मदद करने के लिए मंगलवार को एक नया इंस्टाग्राम चैनल (Instagram Channel) लॉन्च किया। यह अभियान युवा पेशेवरों को उन पेशेवर विषयों पर लिंक्डइन के साथ कंटेंट बनाने के लिए आमंत्रित करता है, जिनकी वे सबसे ज्यादा परवाह करते हैं।

लिंक्डइन इंडिया ने लॉन्च किया इंस्टाग्राम चैनल
रिमॉट कार्य खोजने के लिए लिंक्डइन ने नए जॉब फिल्टर को जोड़ा



पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म (Networking platform) ने कहा कि प्रतिभागियों को फ्लेक्सी-वर्किं ग, वर्क-लाइफ बैलेंस, उद्देश्य-संचालित सहित विषयों के आसपास रचनात्मक बातचीत को बढ़ावा देने के लिए इंस्टाग्राम-फस्र्ट कंटेंट फॉर्मेट जैसे रील और स्टोरीज का उपयोग कर अपने विचार पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

लिंक्डइन दुनिया का सबसे बड़ा पेशेवर नेटवर्क है, जिसके दुनिया भर में 85 करोड़ से अधिक सदस्य हैं और भारत में 9.2 करोड़ से अधिक।

लिंक्डइन
लिंक्डइनWikimedia



यह लॉन्च युवा पेशेवरों के साथ जुड़ने और उनके करियर में प्रगति के दौरान उनका समर्थन करने के कंपनी के प्रयासों का हिस्सा है।

यह अभियान 10 अक्टूबर तक प्रविष्टियों के लिए खुला रहेगा और एक खुली प्रोफाइल वाले इंस्टाग्राम सदस्य हैशटैग लिंक्डइन बाए यू के साथ हैशटैग की गई स्टोरीज और रीलों और टैग किए गए एटदरेट लिंक्डइन डॉट इन हैंडल के माध्यम से खुद को नामांकित कर सकते हैं।

(आईएएनएस/HS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com