ओला इलेक्ट्रिक का दिवाली ऑफर

ओला इलेक्ट्रिक ने एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया, दिवाली पर या उससे पहले स्कूटर को 999 रुपये में रिज़र्व करे और 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर प्राप्त करे
ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर
ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटरIANS

ओला इलेक्ट्रिक (Ola electric) ने शनिवार को 79,999 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर एक बिल्कुल नया ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया।

ई-स्कूटर का वजन 99 किलोग्राम है और यह 85 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति देने का दावा करता है और केवल 4.3 सेकंड में शून्य से 40 हो जाता है।

नया एस1 एयर एस1 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, जो 2.5 केडब्ल्यूएच बैटरी पैक और 4.5 किलोवॉट हब मोटर द्वारा संचालित है।

नया एस1 एयर टू-टोन बॉडी कलर स्कीम प्रदान करता है और यह पांच रंगों- कोरल ग्लैम, नियो मिंट, पोर्सिलेन व्हाइट, जेट ब्लैक और लिक्विड सिल्वर में उपलब्ध है।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

जो लोग दिवाली पर या उससे पहले स्कूटर को 999 रुपये में रिज़र्व करते हैं, वे इसे 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं।

ओला एस1 एयर के लिए पर्चेस विंडो फरवरी 2023 में खुलेगी और डिलीवरी अगले साल अप्रैल की शुरुआत से शुरू होने वाली है।

ओला के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, "ओला एस1 एयर की शुरुआत के साथ, हमने रोजमर्रा के स्कूटर को केवल कार्यात्मक होने से, लेटेस्ट मूवओएस फीचर्स के साथ एक परिष्कृत और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद में बदल दिया है।"

ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर
फेसबुक रील्स के नए फ़ीचर्स, जानिए क्या होगा नया

ओला ने एक साल के भीतर अपने तीसरे बड़े सॉफ्टवेयर अपग्रेड की भी घोषणा की है, जिसे मूवओएस 3 कहा जाता है।

ओला हाइपरचार्जर्स के साथ, उपयोगकर्ता अब अपने स्कूटर को 3 किमी प्रति मिनट की चार्जिग स्पीड से 15 मिनट में 50 किमी तक चार्ज कर सकेंगे।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com