Snapchat देगा स्वतंत्र संगीतकारों को 1 लाख डॉलर प्रति माह का पुरुस्कार

Snapchat लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैप ने एक नए क्रिएटर फंड की घोषणा की है जो स्वतंत्र संगीतकारों को प्रति माह 100,000 डॉलर तक का पुरस्कार देगा।
Snapchat देगा स्वतंत्र संगीतकारों को 1 लाख डॉलर प्रति माह का पुरुस्कार
Snapchat देगा स्वतंत्र संगीतकारों को 1 लाख डॉलर प्रति माह का पुरुस्कारSnapchat (IANS)

Snapchat की मूल कंपनी, लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैप ने एक नए क्रिएटर फंड की घोषणा की है जो स्वतंत्र संगीतकारों को प्रति माह 100,000 डॉलर तक का पुरस्कार देगा। कंपनी ने कहा कि नया अनुदान कार्यक्रम उभरते, स्वतंत्र कलाकारों को वीडियो बनाने, प्रेरक इंटरनेट प्रवृत्तियों और सांस्कृतिक क्षणों को परिभाषित करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए पहचानने के लिए डिजाइन किया गया है।

स्नैप में म्यूजिक पार्टनरशिप के ग्लोबल हेड टेड सुह ने एक बयान में कहा, "हम उन स्वतंत्र और उभरते कलाकारों का समर्थन करना चाहते हैं जो स्नैपचैट पर सृजन कर रहे हैं।"

सुह ने कहा, "सार्थक वित्त पोषण और रचनात्मक सहायता प्रदान करके, हमारा लक्ष्य कलाकारों को संगीत में करियर बनाने और आगे बढ़ाने के लिए सशक्त महसूस करना है।"

स्नैप ने कहा कि अगस्त से शुरू होकर, यह शीर्ष साउंड क्रिएटर्स को 100,000 डॉलर तक का मासिक अनुदान प्रदान करेगा, जो डिस्ट्रोकिड के माध्यम से Snapchat पर संगीत वितरित कर रहे हैं, और पूरे प्लेटफॉर्म पर कंटेंट के निर्माण को चला रहे हैं।

लोकप्रिय साउंड को हमारे साउंड प्रोडक्ट में Snapchat लेंस या स्पॉटलाइट में शामिल करने का अवसर भी मिलेगा।

कंपनी ने उल्लेख किया है कि कलाकारों को अमेरिका का होना चाहिए, उनकी उम्र 16 साल से अधिक होनी चाहिए और माता-पिता की सहमति होनी चाहिए।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com