विप्रो द्वारा भारत में एक नई वित्तीय सेवा सलाहकार क्षमता शुरू करने की घोषणा

आईटी कंपनी ने कहा कि कैप्को विप्रो की भारत उपस्थिति, संबंधों, पैमाने और डिजिटल परिवर्तन सेवाओं का एक व्यापक सूट प्रदान करने में सिद्ध विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा।
विप्रो ऑफिस
विप्रो ऑफिसWikimedia

विप्रो (Wipro) ने बुधवार को अपने ग्राहकों की संपूर्ण परिवर्तन यात्रा को बढ़ावा देने के लिए भारत में एक नई वित्तीय सेवा सलाहकार क्षमता शुरू करने की घोषणा की। एक विप्रो कंपनी कैप्को मुंबई में अपने व्यवसाय के माध्यम से देश के वित्तीय सेवा क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को पूरक बनाएगी ताकि इस क्षेत्र के लिए संयुक्त रूप से संपूर्ण परिवर्तन सेवाएं प्रदान की जा सकें।

विप्रो के एशिया पैसिफिक (Asia-Pacific), मिडिल ईस्ट (Middle East) और अफ्रीका (एपीएमईए) के सीईओ (CEO) अनीस चेनचा ने कहा, "भारत (India) में कैप्को की वित्तीय सेवा परामर्श विशेषज्ञता का लक्ष्य हमारे ग्राहकों की संपूर्ण परिवर्तन यात्रा को तेज करना है।"

चेंचा ने कहा, "मुझे विश्वास है कि विप्रो और कैप्को की संयुक्त सेना उद्योग के नवाचार के अगले चरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।"

विप्रो
विप्रोWikimedia

भारतीय परामर्श बाजार का मूल्य 8.6 अरब डॉलर होने का अनुमान है, जिसमें वित्तीय सेवाओं का अनुमानित मूल्य 2.95 अरब डॉलर है।

विप्रो के साथ साझेदारी में, कैप्को उन भारतीय वित्तीय सेवा फर्मो को रणनीतिक सलाहकार और परामर्श क्षमताएं प्रदान करेगा जो अपनी डिजिटलीकरण यात्रा पर हैं।

आईटी कंपनी (IT Company) ने कहा कि कैप्को विप्रो की भारत उपस्थिति, संबंधों, पैमाने और डिजिटल (Digital) परिवर्तन सेवाओं का एक व्यापक सूट प्रदान करने में सिद्ध विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा।

विप्रो ऑफिस
व्हाट्सएप लाने वाला है एक नया फीचर ‘मैसेज विद योरसेल्फ’

विप्रो लिमिटेड के 66 देशों में 250,000 से अधिक कर्मचारी और व्यापारिक भागीदार हैं।

100 से अधिक वैश्विक संगठनों के बढ़ते क्लाइंट पोर्टफोलियो के साथ, कैप्को व्यापार और प्रौद्योगिकी के चौराहे पर काम करता है।

कैप्को अमेरिका, यूरोप (Europe) और एशिया (Asia) प्रशांत के प्रमुख वित्तीय केंद्रों में कार्यालयों के साथ वैश्विक रूप से एकीकृत सेवा प्रदान करता है।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com