Never miss a story

Get subscribed to our newsletter


×
मनोरंजन

ओटीटी पर हॉट: इस सप्ताह (1 अगस्त – 7 अगस्त) की फिल्में

यहां एक नजर डालिए उन हाइलाइट फिल्मों, शो और सीरीज पर, जो इस हफ्ते डिजिटल स्पेस में आने वाली हैं।

हिंदी-थ्रिलर ड्रामा फिल्म डायल 100 (Instagram ,Manoj Bajpayee)

यहां एक नजर डालिए उन हाइलाइट फिल्मों, शो और सीरीज पर, जो इस हफ्ते डिजिटल स्पेस में आने वाली हैं।

नुवुन्ते ना जठगा (अमेजॉन प्राइम पर तेलुगु फिल्म, 2 अगस्त)


कलाकार : राजशेखर अनिंगी, श्रीकांत बिरोजू, रफीक्षा

डायरेक्शन: संजय करलापुडी

यह मध्यवर्गीय सत्य-जीवन की घटनाओं पर आधारित एक तेलुगु-नाटक फिल्म है। भुवी का मानना है कि प्रेम को पूरा करने के अलावा जीवन का कोई उच्च उद्देश्य नहीं है; लेखक बनने की आकांक्षा के साथ राम एक स्वप्नद्रष्टा हैं। वह दिन आने में देर नहीं लगती जब उन्हें प्यार और सपनों के बीच चयन करना होता है।

प्रे अवे (नेटफ्लिक्स पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म, 3 अगस्त)

निमार्ण: रयान मर्फी

पूर्व नेताओं और तथाकथित ‘रूपांतरण चिकित्सा’ आंदोलन के एक उत्तरजीवी ने एलजीबीटीक्यू प्सल समुदाय को इसके नुकसान और इसके विनाशकारी ढ़ता के बारे में बात की। फिल्म ने ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र फीचर के लिए नामांकन अर्जित किया।

द सुसाइड स्क्वाड (एचबीओ मैक्स पर फिल्म, 5 अगस्त)

स्टार कास्ट: मार्गोट रोबी, इदरीस एल्बा, जॉन सीना, सिल्वेस्टर स्टेलोन

निर्देशन: जेम्स गुन्न

सुपरविलेन्स हार्ले क्विन, ब्लडस्पोर्ट, पीसमेकर, और बेले रेव जेल में नटखट विपक्ष का एक संग्रह सुपर-सीक्रेट, सुपर-शैडी टास्क फोर्स एक्स में शामिल हो जाता है क्योंकि उन्हें कॉटरे माल्टीज के दूरस्थ, दुश्मन-संक्रमित द्वीप पर छोड़ दिया जाता है।

नवरासा (नेटफ्लिक्स पर तमिल वेब श्रृंखला, 6 अगस्त)

कलाकार : सूर्या, विजय सेतुपति, मणिकुट्टन, अशोक सेलवन

निमार्ण: मणिरत्नम

इंडियन तमिल एंथोलॉजी वेब सीरीज इंसानों की 9 बुनियादी भावनाओं – क्रोध, करुणा, साहस, घृणा, भय, हंसी, प्रेम, शांति और आश्चर्य की खोज करती है।

मिस्टर कॉर्मन (एप्पल टीबी प्लस पर वेब सीरीज, 6 अगस्त)

कास्ट: जोसेफ गॉर्डन-लेविट, आर्टुरो कास्त्रो

निर्देशन: जोसेफ गॉर्डन-लेविट

अमेरिकी कॉमेडी-नाटक टेलीविजन श्रृंखला सैन फर्नांडो घाटी में गॉर्डन-लेविट द्वारा निभाई गई एक पब्लिक स्कूल शिक्षक जोश कॉर्मन के दिनों और रातों का अनुसरण करती है। इस श्रृंखला से गॉर्डन-लेविट ने टीवी पर वापसी की है, जो छोटे पर्दे पर कई श्रृंखलाओं में भूमिकाओं के साथ बड़े हुए, विशेष रूप से लंबे समय से चल रही एनबीसी कॉमेडी ‘थ्री रॉक फ्रॉम द सन’ है।

एस.ओ.जेड. सोल्जर्स और जोंम्बीज (अमेजॉन प्राइम पर वेब सिरीज, 6 अगस्त)

कास्ट: सर्जियो पेरिस-मेनचेटा, फातिमा मोलिना, होरासियो गार्सिया रोजासो

निर्देशन: रिगोबटरे कास्टानेडा

साइंस-फिक्शन एक्शन सीरीज एक आठ-एपिसोड की थ्रिलर है जिसमें मैक्सिकन रेगिस्तान की शुष्क गर्मी में स्थापित एक मरे हुए सेना के विचार पर एक नया मोड़ है। जोंबी की एक नई नस्ल मेक्सिको में सबसे वांछित ड्रग लॉर्डस में से एक के खिलाफ जाती है।

डायल 100 (जी5 पर फिल्म, 6 अगस्त)

कलाकार: मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता, साक्षी तंवर

डायरेक्शन: रेंसिल डी’सिल्वा

यह भी पढ़े : मनोज बाजपेयी : नीना गुप्ता हर भूमिका में खुद को झोंक देती हैं .

यह हिंदी-थ्रिलर ड्रामा फिल्म एक रात में सामने आती है जहां एक कॉल सभी के जीवन को उल्टा कर देता है।

–(आईएएनएस-PS)

Popular

प्रमुख हिंदू नेता और श्री नारायण धर्म परिपालन योगम के महासचिव वेल्लापल्ली नतेसन (wikimedia commons)

हमारे देश में लव जिहाद के जब मामले आते है , तब इस मुद्दे पर चर्चा जोर पकड़ती है और देश कई नेता और जनता अपनी-अपनी राय को वयक्त करते है । एसे में एक प्रमुख हिंदू नेता और श्री नारायण धर्म परिपालन योगम के महासचिव वेल्लापल्ली नतेसन ने सोमवार को एक बयान दिया जिसमें उन्होनें कहा कि यह मुस्लिम समुदाय नहीं बल्कि ईसाई हैं जो देश में धर्मांतरण और लव जिहाद में सबसे आगे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनडीए के सहयोगी और भारत धर्म जन सेना के संरक्षक वेल्लापल्ली नतेसन नें एक कैथोलिक पादरी द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया दी , जिसमे कहा गया था हिंदू पुरुषों द्वारा ईसाई धर्म महिलाओं को लालच दिया जा रहा है। नतेसन नें पाला बिशप जोसेफ कल्लारंगट की एक टिप्पणी जो कि विवादास्पद "लव जिहाद" और "मादक जिहाद" की भी जमकर आलोचना की और यह कहा कि इस मुद्दे पर "मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाना सही नहीं है"।

Keep Reading Show less

महंत नरेंद्र गिरि (Wikimedia Commons)

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की सोमवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि को बाघंबरी मठ स्थित उनके आवास पर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को जांच के बाद सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा ''यह एक दुखद घटना है और इसी लिए अपने संत समाज की तरफ से, प्रदेश सरकार की ओर से उनके प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करने के लिए में स्वयं यहाँ उपस्थित हुआ हूँ। अखाड़ा परिषद और संत समाज की उन्होंने सेवा की है। नरेंद्र गिरि प्रयागराज के विकास को लेकर तत्पर रहते थे। साधु समाज, मठ-मंदिर की समस्याओं को लेकर उनका सहयोग प्राप्त होता था। उनके संकल्पों को पूरा करने की शक्ति उनके अनुयायियों को मिले''

योगी आदित्यनाथ ने कहा '' कुंभ के सफल आयोजन में नरेंद्र गिरि का बड़ा योगदान था। एक-एक घटना के पर्दाफाश होगा और दोषी अवश्य सजा पाएगा। मेरी अपील है सभी लोगों से की इस समय अनावश्यक बयानबाजी से बचे। जांच एजेंसी को निष्पक्ष रूप से कार्यक्रम को आगे बढ़ाने दे। और जो भी इसके लिए जिम्मेदार होगा उसको कानून की तहत कड़ी से कड़ी सजा भी दिलवाई जाएगी।

Keep Reading Show less

By: कम्मी ठाकुर, स्वतंत्र पत्रकार एवं स्तम्भकार, हरियाणा

केजरीवाल सरकार की झूठ, फरेब, धूर्तता और भ्रष्टाचार की पोल खोलता 'बोल रे दिल्ली बोल' गीतरुपी शब्दभेदी बाण एकदम सटीक निशाने पर लगा है। सुभाष, आजाद, भगतसिंह जैसे आजादी के अमर शहीद क्रांतिकारियों के नाम व चेहरों को सामने रखकर जनता को बेवकूफ बना सुशासन ईमानदारी और पारदर्शिता का सब्जबाग दिखाकर सत्ता पर काबिज हुए अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सरकार आज पूरी तरह से मुस्लिम तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार, कुशासन एवं कुव्यवस्था के दल-दल में धंस चुकी है। आज केजरीवाल का चाल, चरित्र और चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। दिल्ली में कोविड-19 के दौरान डॉक्टरों सहित सैकड़ों विभिन्न धर्म-संप्रदाय के मेडिकल स्टाफ के लोगों ने बतौर कोरोना योद्धा अपनी जाने गंवाई थी। लेकिन उन सब में केजरीवाल के चश्मे में केवल मुस्लिम डॉक्टर ही नजर आया, जिसके परिजनों को 'आप सरकार' ने एक करोड़ की धनराशि का चेक भेंट किया। किंतु बाकी किसी को नहीं बतौर मुख्यमंत्री यह मुस्लिम तुष्टिकरण, असंगति, पक्षपात आखिर क्यों ?

Keep reading... Show less