"सालार" के मुख्य अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन को जन्मदिन पर बधाई देने वालों का जमावड़ा

पृथ्वीराज के चरित्र के बारे में बोलते हुए, निर्देशक प्रशांत नील (Prashant Neel) ने कहा, "पृथ्वीराज जैसे सुपरस्टार का फिल्म में होना एक परम आनंद है।
"सालार" के मुख्य अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन
"सालार" के मुख्य अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारनIANS

रविवार को मॉलीवुड स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithvi Raj Sukumaran) को जन्मदिन की बधाई देते हुए फिल्म "सालार" (Salaar)' के निर्माताओं ने उनके लुक का फर्स्ट पोस्टर साझा किया है। अभिनेता पृथ्वीराज के जन्मदिन पर निर्माताओं ने स्टार सदस्य को बधाई देने और फिल्म 'सालार' से एक नए चरित्र को पेश किया। पृथ्वीराज फिल्म में वर्धराज मन्नार (Vardharaja Mannar) का किरदार निभाते नजर आएंगे।

पृथ्वीराज के चरित्र के बारे में बोलते हुए, निर्देशक प्रशांत नील (Prashant Neel) ने कहा, "पृथ्वीराज जैसे सुपरस्टार का फिल्म में होना एक परम आनंद है। हमारे पास इससे बेहतर वर्धराज मन्नार नहीं हो सकता था। जिस तरह से उन्होंने फिल्म में इतना बड़ा किरदार निभाया है, वह उनके शानदार चरित्र को सही ठहराता है। उनके शानदार प्रदर्शन के साथ उपस्थिति फिल्म में उनके होने से निश्चित रूप से रोमांच बढ़ने वाला है।"

"सालार" के मुख्य अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन
यूपी में Samrat Prithviraj फिल्म को लेकर सियासत हुई तेज

"मलयालम (Malyalam) फिल्म उद्योग के एक सुपरस्टार होने के नाते उनके पास एक बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है जो उन्हें स्क्रीन पर इतना बड़ा चरित्र निभाते हुए देखकर वास्तव में मंत्रमुग्ध हो जाएगा। फिल्म में पृथ्वीराज और प्रभास (Prabhas) जैसे दो महान अभिनेताओं को एक साथ निर्देशित करना एक अद्भुत अनुभव था।"

यूनिट के सूत्रों ने कहा कि पृथ्वीराज का वर्धराज का चरित्र फिल्म में प्रभास के चरित्र से मेल खाएगा, और एक शानदार ड्रामा तैयार करेगा जिसे प्रशंसक पसंद करेंगे।

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की बॉक्स आफिस सफलता के बाद, प्रशांत नील और होमबेल की अगली फिल्म सालार भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे बहु प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक बन गई है क्योंकि यह फिल्म निर्माता को बाहुबली स्टार प्रभास के साथ जोड़ती है।

अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन
अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन Wikimedia

सालार सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है, जिसमें प्रभास मुख्य अभिनेता हैं, जो अखिल भारतीय अपील का आनंद लेते हैं। श्रुति हासन (Shruti Hassan) के साथ बनी यह फिल्म पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है। इसमें बहुमुखी अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, इसके अलावा जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और अन्य प्रमुख भूमिका में हैं।

सालार भारत की दो सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी बाहुबली और केजीएफ का एक संयोजन है क्योंकि यह पहली बार होम्बले फिल्म्स, केजीएफ के निर्माता, केजीएफ के निर्देशक, केजीएफ के तकनीशियन और बाहुबली के नायक भारत का मनोरंजन करने के लिए एक साथ आएंगे।

फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com