अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी बहन जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' पर लिखा एक हार्दिक नोट

नोट में अर्जुन कपूर ने लिखा, "आप मुझे गौरवान्वित करना हमेशा जारी रखती हैं, जान्हवी कपूर।
जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूरWikimedia

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी बहन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की नवीनतम रिलीज फिल्म 'मिली' पर एक हार्दिक नोट लिखा है। अर्जुन ने जान्हवी की प्रशंसा की और कहा कि एक अभिनेत्री और एक स्टार के रूप में उनका विकास अभूतपूर्व है। दरअसल अर्जुन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर तीन तस्वीरें साझा कीं। पहले में अर्जुन और जान्हवी की बचपन की तस्वीर कैमरे के लिए पोज़ देती हुई दिखाई गई है। दूसरी छवि एक फोटोशूट के लिए नवीनतम मुद्रा के रूप में प्रतीत होती है। तीसरी फोटो में अर्जुन ने जान्हवी की सर्वाइवल-थ्रिलर 'मिली' का एक पोस्टर शेयर किया।

नोट में अर्जुन कपूर ने लिखा, "आप मुझे गौरवान्वित करना हमेशा जारी रखती हैं, जान्हवी कपूर। एक कलाकार के रूप में आपका विकास, एक स्टार के रूप में अभूतपूर्व है और आप अभी शुरूआत कर रही हैं जो वास्तव में, वास्तव में रोमांचक है। आपने 'मिली' में शानदार काम किया है, उम्मीद करता हूं आपको वह सारा प्यार मिले जिसके आप वास्तव में हकदार हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं!"

जान्हवी कपूर
महिलाओं के जबरन धर्म परिवर्तन की कहानी कहती फिल्म "द केरल स्टोरी"

'मिली' (Mili) मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है।

इस फिल्म में जान्हवी, सनी कौशल और मनोज पाहवा मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक की अपनी 2019 की मलयालम फिल्म 'हेलेन' की रीमेक, यह एक फ्रीजर में फंसी एक महिला की कहानी है।

25 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म के लिए माइनस 15 डिग्री तापमान में फ्रीजर के अंदर सीधे 20 दिनों तक शूटिंग की।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com