जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल, देखिए हल्दी की तस्वीरें

तस्वीर के अभिनेत्री के हल्दी समारोह के होने का दावा किया जा रहा है, उसमें शादी में शामिल लोगों को अभिनेत्री को हल्दी लगाते हुए दिखाया गया है।
अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (IANS)

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (IANS)

जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे

न्यूजग्राम हिंदी: बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपने पार्टनर क्रिकेटर के.एल. राहुल (KL Rahul) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की हल्दी की तस्वीर भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है। जिस तस्वीर के अभिनेत्री के हल्दी समारोह के होने का दावा किया जा रहा है, उसमें शादी में शामिल लोगों को अभिनेत्री को हल्दी लगाते हुए दिखाया गया है। हालांकि, यह तस्वीर अथिया की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' के एक शॉट की है।

2019 में रिलीज हुई फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawajuddin Siddiqui) भी प्रमुख भूमिका में थे, इसमें अथिया के साथ उनकी शादी होती है।

<div class="paragraphs"><p>अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (IANS)</p></div>
Birthday Special: जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अफेयर होने के बावजूद बिना बताएं किसी और से कर ली थी शादी

इस बीच, मीडिया के अनुसार, शादी समारोह में फिल्म और क्रिकेट जगत के मेहमान एक साथ देखने को मिलेंगे।

2021 में कैटविक शादी के नक्शेकदम पर चलते हुए, अथिया और के.एल. राहुल ने नो-फोन पॉलिसी (No-Phone Policy) भी लागू कर दी है।

वहीं दूसरी ओर शादी के बाद कपल हनीमून के लिए नहीं जाएगा। अभिनेत्री और क्रिकेटर दोनों में अपने अपने कार्य में व्यस्त हो जाएंगे। राहुल अपने टूर्नामेंट के लिए जाएंगे और अथिया अपने वेंचर लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जोड़ा रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की खंडाला (Khandala) वाले बंगले में सात फेरे लेगा।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com