अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक भावनात्मक नोट, फैंस बोले गेट वेल सून

सामंथा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यशोधा (Yashoda)' के ट्रेलर पर आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी।
सामंथा रूथ प्रभु
सामंथा रूथ प्रभुIANS

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने शनिवार को अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को सूचित किया कि वह मायोसिटिस (Myositis) नामक एक ऑटो इम्यून कंडीशन (Autoimmune disease) से ग्रसित है, उन्होंने कहा कि उनके डॉक्टरों को भरोसा है कि वह बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यशोधा (Yashoda)' के ट्रेलर पर आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। यह प्यार और कनेक्शन जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं , मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है।"

"कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटो इम्यून स्थिति से ग्रसित बताया गया था। मैं ठीक होने के बाद इसे साझा करना चाहती थी। लेकिन मुझे ठीक होने में ज्यादा समय लग रहा हैं।

सामंथा रूथ प्रभु
गांधी परिवार ने अपने ही पूर्व PM को नहीं दिया सम्मान: P. V. Narasimha के पोते

"मैं धीरे-धीरे महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा एक मजबूत मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं है। इस भेद्यता को स्वीकार करना कुछ ऐसा है जैसे मैं अभी संघर्ष कर रही हूं।"

"डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। यह मेरे शारीरिक और भावनात्मक रूप से अच्छे और बुरे दिन रहे हैं। यहां तक कि कई बार मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक और दिन इसे नही झेल पाऊंगी, लेकिन अंततः वह दिन भी कट जाता हैं। मुझे लगता है कि इसका मतलब यह है कि मैं ठीक होने के एक और दिन करीब हूं। आई लव यू यह समय भी बीत जाएगा।"

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com