अजय देवगन ने रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की कहानी के साथ की साल की शुरुआत

उन्होंने आगे कहा, "'सिंघम' पहली बार 2011 में रिलीज हुई थी। यह रोहित की 'कॉप यूनिवर्स' की पहली किस्त के रूप में काम करती है।
रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की कहानी (IANS)

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की कहानी (IANS)

अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने 'सिंघम (Singham)' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की तैयारी शुरू कर दी है। अजय ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा और घोषणा की। उन्होंने अपनी और रोहित की एक फोटो भी शेयर की थी।

उन्होंने आगे कहा, "नए साल की अच्छी शुरूआत एट द रेट इट्स रोहित सेट्टी की सिंघम अगेन (Singham Again) की कहानी के साथ की। मैंने जो स्क्रिप्ट सुनी वह आग है। भगवान ने चाहा तो यह हमारी 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी।"

निर्देशक ने अजय की पोस्ट पर टिप्पणी की, "अब तक भावनाओं और मेहनत के साथ काम किया है। इस बार अंदर आग भी है।"

<div class="paragraphs"><p>रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की कहानी (IANS)</p></div>
Birthday Special: जब धर्मेंद्र ने अपने ही पिता का गिरेबान पकड़ लिया

अपने नवीनतम निर्देशन सर्कस (Cirkus) के प्रचार के दौरान, रोहित ने घोषणा की थी कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी सीक्वल में हिस्सा लेंगी। उसने पुष्टि की है कि वह एक पुलिस वाले अवतार में बुरे लोगों को नीचे ले जाएगी।

उन्होंने आगे कहा, "'सिंघम' पहली बार 2011 में रिलीज हुई थी। यह रोहित की 'कॉप यूनिवर्स' की पहली किस्त के रूप में काम करती है। हरि द्वारा इसी शीर्षक की 2010 की तमिल फिल्म की रीमेक, फिल्म में अजय मुख्य भूमिका में बाजीराव सिंघम नामक एक पुलिस अधिकारी के रूप में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और प्रकाश राज के साथ हैं, जो मूल रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं।"

फिल्म की सफलता के बाद, अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने सिंघम रिटर्न्‍स के सीक्वल के लिए सहयोग किया, जो 2014 में रिलीज हुई थी।

आईएएनए/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com