फिल्म 'कट्टपुतली' की रिलीज के लिए तैयार हैं Akshay Kumar

बॉलीवुड सुपरस्टार Akshay Kumar, जो अपनी स्ट्रीमिंग फिल्म 'कट्टपुतली' की रिलीज के लिए तैयार हैं।
फिल्म 'कट्टपुतली' की रिलीज के लिए तैयार है Akshay Kumar
फिल्म 'कट्टपुतली' की रिलीज के लिए तैयार है Akshay KumarIANS

बॉलीवुड सुपरस्टार Akshay Kumar, जो अपनी स्ट्रीमिंग फिल्म 'कट्टपुतली' की रिलीज के लिए तैयार हैं, सेट पर शरारतें करने और अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपने क्रू को व्यस्त रखने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे ही एक उदाहरण में, 'कट्टपुतली' के निर्देशक ने खुलासा किया कि कैसे 'खिलाड़ी कुमार' ने 'कट्टपुतली' के क्रू का मनोरंजन किया क्योंकि उन्होंने क्रिकेट के एक खेल के दौरान एक दिलचस्प दांव लगाया था।

सुपरस्टार ने अनोखे तरीके से क्रिकेट खेलने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने क्रू मेंबर्स के साथ एक विशेष शर्त रखी थी कि जो कोई भी उसका विकेट लेगा, उसे उनसे उपहार मिलेगा।

इस के बारे में बोलते हुए, निर्देशक रंजीत तिवारी ने कहा, "अक्षय सर के साथ शूट करने में बहुत मजा आता है। वह हमेशा क्रू का मनोरंजन करते रहेंगे। कभी-कभी वह क्रिकेट खेलने के अलावा क्रू के साथ हाउसी खेलते थे। जो भी जीतता था उसे हमेशा अक्षय सर द्वारा सम्मानित किया जाता था।"

फिल्म 'कट्टपुतली' की रिलीज के लिए तैयार है Akshay Kumar
फिल्म 'Emergency' के लिए कंगना तैयार


उन्होंने आगे कहा, "इससे स्पष्ट रूप से बहुत सारी प्रतिस्पर्धा को जन्म दिया क्योंकि हर कोई जीतना चाहता था। इससे क्रू को प्रेरित रखने में मदद मिली और इसने सेट पर पूरे माहौल को बदल दिया था।"

फिल्म डायरेक्ट-टू-डिजिटल रूट पर चल रही है और 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com