अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को हिरासत में लिया

सावंत ने भी चोपड़ा के खिलाफ नवंबर 2022 में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके निजी जीवन के बारे में आरोप लगाने का, आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।
अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को हिरासत में लिया 

अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को हिरासत में लिया 

Wikimedia

अंबोली (Amboli) पुलिस ने गुरुवार को विवादित स्टार राखी सावंत (Rakhi Sawant) को मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से संबंध में आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने और वीडियो, फोटो पोस्ट करने के आरोपों की जांच के लिए हिरासत में लिया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंदोपंत डी. बंसोडे ने कहा कि उन्हे आगे की जांच के लिए अंबोली पुलिस स्टेशन लाया गया है और वह इस मामले में हिरासत में हैं। चोपड़ा ने नवंबर 2022 में सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, चोपड़ा ने आज दोपहर एक ट्वीट में दावा किया कि अम्बोली पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पुलिस ने कहा है कि वर्तमान में सावंत से पूछताछ की जा रही है।

<div class="paragraphs"><p>अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को हिरासत में लिया&nbsp;</p></div>
रामभद्राचार्य जी: 2 माह की उम्र में आंखों की रोशनी खोने के बावजूद 80 ग्रंथ रच दिए, 22 भाषाओं के ज्ञाता

सावंत ने भी चोपड़ा के खिलाफ नवंबर 2022 में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके निजी जीवन के बारे में आरोप लगाने का, आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन चोपड़ा द्वारा दर्ज एफआईआर में एक दिन पहले डिंडोशी सत्र अदालत ने सावंत की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। पिछले कुछ समय से अभिनेत्री-मॉडल के बीच प्यार-नफरत के संबंधों को लेकर खबरें सामने आते रहती हैं और दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ युद्ध छेड़ रखा है।

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com