आउटफिट रिपीट करने को लेकर अनन्या पांडे ने दिया सबको चौंका देने वाला जवाब

मैं निश्चित रूप से एक नो-मेकअप व्यक्ति हूं, मुझे ज्यादातर समय मेकअप-मुक्त रहना पसंद है, क्योंकि आपकी त्वचा को सांस लेने देना और आरामदायक होना वास्तव में महत्वपूर्ण है।
अनन्या पांडे ने दिया सबको चौंका देने वाला जवाब
अनन्या पांडे ने दिया सबको चौंका देने वाला जवाबIANS

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फैशन के प्रति सचेत रहने की पुष्टि करती हैं और स्वीकार करती हैं कि वह एक 'फुल आउटफिट रिपीटर (Full Outfit Repeater)' हैं।

युवा दिवा, जिन्हें हाल ही में लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई में डिजाइनर जोड़ी पंकज और निधि के लिए रनवे पर चलते हुए देखा गया था, ने अपने फैशन और सौंदर्य रहस्यों के बारे में और अधिक खुलासा करने के लिए आईएएनएसलाइफ के साथ बातचीत की।

प्रश्न : रनवे पर चलना कैसा लगता है और क्या आप इसके लिए तैयारी करती हैं?

अनन्या : मैं थोड़ा नर्वस महसूस करती हूं, जैसे मैं चलना भूल गई हूं, लेकिन रनवे पर चलने का अहसास अद्भुत है। मैं गहरी सांसें लेती हूं और शांत रहकर खुद को इस पल के लिए सही मायने में तैयार करती हूं।

अनन्या पांडे ने दिया सबको चौंका देने वाला जवाब
Bhabi Ji Ghar Par Hai! के सक्सेना जी कभी दवा कंपनी के गोदाम में सोया करते थे

प्रश्न : हमें अपनी व्यक्तिगत शैली के बारे में बताएं।

अनन्या : मुझे आराम से रहना और ऐसे कपड़े पहनना पसंद हैं जो मुझे अपने जैसा महसूस कराएं। मुझे शॉर्ट्स, ग्राफिक टीज, ओवरसाइज्ड टी-शर्ट जैसे कैजुअल कपड़े पहनने में मजा आता है।

प्रश्न : आपका स्टाइल आइकन कौन है?

अनन्या : मेरी स्टाइल आइकन निश्चित रूप से जेंडया है, वह बस इतनी आत्मविश्वासी है और जो भी पहनती है उसमें बहुत खूबसूरत लगती है।

प्रश्न : क्या आप विभिन्न आयोजनों में किसी पोशाक को दोहराने में विश्वास करती हैं? फैशन के सचेत उपभोग के बारे में आपका क्या विचार है?

अनन्या : मैं एक फुल आउटफिट रिपीटर हूं और अपने कपड़ों को रिपीट करने से नहीं हिचकिचाती। मेरा मानना है कि कपड़े खरीदने के बारे में सचेत विकल्प बनाना बहुत महत्वपूर्ण है, साथ ही स्टाइल और अपने आउटफिट को इस तरह से एक्सेसराइज करना कि यह बिल्कुल नया लगे।

अनन्या पांडे
अनन्या पांडेIANS

प्रश्न : जब हैंगआउट करने या दोस्तों से मिलने आदि की बात आती है तो क्या आप मेकअप करती हैं या कोई मेकअप नहीं करती हैं?

अनन्या : मैं निश्चित रूप से एक नो-मेकअप व्यक्ति हूं, मुझे ज्यादातर समय मेकअप-मुक्त रहना पसंद है, क्योंकि आपकी त्वचा को सांस लेने देना और आरामदायक होना वास्तव में महत्वपूर्ण है।

प्रश्न : हमें अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बताएं।

अनन्या : मैंने अभी-अभी फिल्म 'खो गए हम कहां' की शूटिंग पूरी की है, जो अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा, मैं अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की शूटिंग कर रही हूं और मेरे पास तीन बहुत ही रोमांचक फिल्में हैं।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com