अप्पू दुनिया भर के लाखों लोगों के दिल में रहते है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अप्पू (Appu) के नाम से मशहूर पुनीत राजकुमार का पिछले साल 29 अक्टूबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया अप्पू के लिए ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया अप्पू के लिए ट्वीटWikimedia

दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar,) का ड्रीम प्रोजेक्ट 'गंधदा गुड़ी (Gandhada Gudi)' पूरा होने की ओर तेजी से बढ़ रहा है। निर्माताओं ने रविवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है। डॉक्यू-ड्रामा 28 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। अमोघवर्ष (Amoghavarsha) द्वारा अभिनीत डॉक्यू-ड्रामा में दिवंगत फिल्मस्टार के बड़े पर्दे पर यह आखिरी मौजूदगी है। अप्पू (Appu) के नाम से मशहूर पुनीत राजकुमार का पिछले साल 29 अक्टूबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह 46 वर्ष के थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया अप्पू के लिए ट्वीट
Narendra Modi: लोकतंत्र की बड़ी दुश्मन हैं वंशवादी राजनीति

लगभग दो मिनट के 'गंधदा गुड़ी' के ट्रेलर का अनावरण करने के बाद अश्विनी (Ashwini) पुनीत राजकुमार ने प्रधानमंत्री को टैग किया और ट्वीट किया, "नमस्ते नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), आज का दिन हमारे लिए एक भावनात्मक दिन है, क्योंकि हम अप्पू के दिल के करीब एक परियोजना हैशटैग- गंधदा गुड़ी का ट्रेलर जारी कर रहे हैं। अप्पू ने हमेशा आपके साथ बातचीत को संजोया और आपके साथ व्यक्तिगत रूप से अपने विचार साझा करना पसंद करते थे।"

पुनीत राजकुमार की फिल्म का एक पोस्टर
पुनीत राजकुमार की फिल्म का एक पोस्टरWikimedia

पुनीत की पत्नी के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "अप्पू दुनिया भर के लाखों लोगों के दिलों में रहते हैं। वह प्रतिभाशाली व्यक्तित्व, ऊर्जा से भरपूर और अद्वितीय प्रतिभा से संपन्न थे। हैशटैग-गंधदा गुड़ी मां प्रकृति, कर्नाटक (Karnataka) की प्राकृतिक सुंदरता और पर्यावरण के लिए एक श्रद्धांजलि है। इस प्रयास के लिए मेरी शुभकामनाएं।"

संयोग से, 'गंधदा गुड़ी' पुनीत के दिवंगत पिता डॉ. राज कुमार (Dr. Raj Kumar) अभिनीत एक प्रतिष्ठित कन्नड़ फिल्म का नाम है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com