लोगों को धमकाने के बजाय अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें अर्जुन कपूर : नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने एक प्रेस कार्यक्रम के दौरान कहा, लोगों को धमकी देने के बजाय, अर्जुन कपूर को अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए।
लोगों को धमकाने के बजाय अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें अर्जुन कपूर  : नरोत्तम मिश्रा
लोगों को धमकाने के बजाय अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें अर्जुन कपूर : नरोत्तम मिश्राIANS

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में फिल्मों के बहिष्कार की बढ़ती प्रवृत्ति पर चिंता प्रकट करते हुए अपनी बात कही थी, जिससे खफा होकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अएिक्टर को 'फ्लॉप अभिनेता' कह दिया। मिश्रा ने एक प्रेस कार्यक्रम के दौरान कहा, "लोगों को धमकी देने के बजाय, अर्जुन कपूर को अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "अपनी फिल्मों में हिंदू धर्म को निशाना बनाने वाले अभिनेताओं और टुकड़े-टुकड़े गिरोह के समर्थकों को जनता को धमकी देने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।" यह बात उन्होंने ट्विटर पर भी साझा किया।

बायकॉट ट्रेंड को लेकर 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा था, "मुझे लगता है कि हमने इतने लंबे समय तक चुप रहकर गलती की। हमारी शालीनता को हमारी कमजोरी माना गया। हम हमेशा काम को अपने लिए बोलने में विश्वास करते हैं, सभी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। फिल्म उद्योग को एक साथ आने और मुद्दे की जड़ तक पहुंचने की जरूरत है।"

बॉलीवुड को प्रभावित करने वाली सोशल मीडिया पर रद्द करने की संस्कृति के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, "हमने थोड़ा अधिक सहन किया। अब लोग इसके अभ्यस्त हो गए हैं।"

'एक विलेन रिटर्न्‍स' के अभिनेता अर्जुन कपूर को अब इसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों को धमकाने के बजाय अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें अर्जुन कपूर  : नरोत्तम मिश्रा
चार्जसीट खुलासे में जैकलीन के सामने चंद्रशेखर को याद नहीं थी कई बातें


गौरतलब है कि बहिष्कार के चलते ही हिंदी सिनेमा काफी प्रभावित हो रहा है। हाल ही में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के खिलाफ एक बड़ा नकारात्मक अभियान चलाया गया, वहीं अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' को भी बहिष्कार का सामना करना पड़ा।

इसके अलावा, 'विक्रम वेधा' का बहिष्कार भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ, क्योंकि फिल्म के मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन ने 'लाल सिंह चड्ढा' का समर्थन किया था।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com