बिग बी को पसंद हैं लड़कियों के लंबे बाल

ब्यूटीशियन प्रियंका महर्षि से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, उन्हें महिलाओं के बाल कटवाना पसंद नहीं है और वे लंबे बालों की सराहना करते हैं।
बिग बी को पसंद हैं लड़कियों के लंबे बाल
बिग बी को पसंद हैं लड़कियों के लंबे बालIANS

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लंबे बालों के लिए अपने प्यार का खुलासा किया और बताया कि कैसे उनके बाल बॉलीवुड अभिनेत्री और पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के प्रति उनके आकर्षण का एक कारण बन गए थे। उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega crorepati 14)' में दिवंगत दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के लंबे बालों की भी तारीफ की थी। जयपुर, राजस्थान की 29 वर्षीय ब्यूटीशियन प्रियंका महर्षि से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, उन्हें महिलाओं के बाल कटवाना पसंद नहीं है और वे लंबे बालों की सराहना करते है। उन्होंने दिवंगत महान गायिका लता मंगेशकर के बारे में बात की, जिनके लंबे बाल थे।

बिग बी को पसंद हैं लड़कियों के लंबे बाल
Bangladesh ने US Human Rights की रिपोर्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाया

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि लता जी ने बालों में क्या लगाया लेकिन उनके बाल सुंदर और लंबे थे। वास्तव में जया बच्चन से मेरी शादी का एक कारण उनके लंबे और खूबसूरत बाल थे।"

बिग बी ने कहा कि उन्हें छोटी लड़कियों के बाल कटवाना पसंद नहीं है। जो बाल अच्छे से बढ़ रहे हैं उन्हें काटने की जरूरत नहीं है।

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी
बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी Instagram (Amitabh Bachchan)

बाद में कंटेस्टेंट ने होस्ट को अपना टैटू भी दिखाया और वह इससे काफी प्रभावित हुए। उन्होंने शो में होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मैंने उनसे सौंदर्य उपचार और अन्य चीजों के बारे में बात की। मैंने उन्हें अपने टैटू के पीछे का अर्थ भी समझाया, और वह वास्तव में प्रभावित हुए। मैं हमेशा इस स्मृति को संजो कर रखूंगी।"

'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com