बचपन के संघर्ष ने Will Smith को बेहतरीन अभिनेता बना दिया

Will Smith ने कहा कि उनके दर्दनाक बचपन ने उन्हें एक खुशमिजाज सार्वजनिक व्यक्तित्व को अपनाने के लिए प्रेरित किया।
बचपन के संघर्ष ने Will Smith को बेहतरीन अभनेता बना दिया
बचपन के संघर्ष ने Will Smith को बेहतरीन अभनेता बना दियाIANS

हॉलीवुड स्टार Will Smith ने खुलासा किया है कि जब वह अपनी आत्मकथा लिख रहे थे, तब उन्होंने अपने बचपन के दर्द को 'अनलॉक' किया और इससे उन्हें एक बेहतर अभिनेता बनने में मदद मिली। स्टार ने अपनी किताब 'विल' (Will) में अपने जीवन के संघर्ष का विस्तार किया है, जिसमें फिलाडेल्फिया में बड़े होने और घर पर घरेलू हिंसा देखने के उनके कठिन शुरूआती वर्षों का विवरण है, जब उनके पिता ने उनकी मां को पीटा था।

डेविड लेटरमैन (David Letterman) की नेटफ्लिक्स श्रृंखला 'माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' पर एक नए साक्षात्कार में, विल ने कहा कि उनके दर्दनाक बचपन ने उन्हें एक खुशमिजाज सार्वजनिक व्यक्तित्व को अपनाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने समझाया कि मैं चाहता था कि मेरे होने से लोग अच्छा महसूस करें और खुश रहें। क्योंकि मैंने पाया कि जब मेरा घर ऐसा था, तो मैं सुरक्षित महसूस करता था।

स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने महसूस किया है कि अपने अतीत को तलाशने से उन्हें एक अभिनेता के रूप में सुधार करने में मदद मिली।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे अनुभव और मेरे जीवन, और इस पुस्तक के लेखन ने एक अभिनेता के रूप में मेरे एक हिस्से को खोल दिया है, ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा मैंने अनुभव न किया हो।

बचपन के संघर्ष ने Will Smith को बेहतरीन अभनेता बना दिया
हॉलिवुड स्टार टॉम हिडलेस्टन ने बताया की शरारत के देवता ‘लोकी’ के लिए निमार्ताओं के मन में क्या था

साक्षात्कार को फरवरी में 2022 अकादमी पुरस्कार से पहले रिकॉर्ड किया गया था, जब कॉमेडियन द्वारा अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बारे में मजाक किए जाने के बाद स्मिथ ने मंच पर हंगामा किया और मेजबान क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था।

विल ने 'किंग रिचर्ड' में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर जीता, लेकिन बाद में थप्पड़ विवाद के बाद एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स साइंसेज से इस्तीफा दे दिया और उन पर 10 साल का प्रतिबंध लगा दिया गया।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com