'दहन' वेबसीरीज की अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने अजीब घटनाओं के बारे में की बात
'दहन' वेबसीरीज की अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने अजीब घटनाओं के बारे में की बात IANS

'दहन' वेबसीरीज की अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने अजीब घटनाओं के बारे में की बात

'दहन' समाज, इसकी मान्यताओं को छूता है और इसके पात्रों को डर का सामना करने की चुनौती देता है।

सुपरनैचुरल थ्रिलर सीरीज 'दहन' में एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने साझा किया कि उन्होंने कुछ ऊर्जा का अनुभव किया और कुछ "अजीब घटनाएं" भी हुई जिनका कोई स्पष्टीकरण नहीं है। विक्रांत पवार द्वारा निर्देशित और निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर द्वारा लिखित, सीरीज में शिलासपुरा के एक विचित्र, देहाती गांव में असाधारण घटनाएं होती हैं, जिसे 'द लैंड ऑफ द डेड' भी कहा जाता है।

जब टिस्का से किसी ऐसी घटना के बारे में पूछा गया जो उन्होंने जीवन में अनुभव की है, तो उनके पास बताने के लिए एक दिलचस्प कहानी थी।

अभिनेत्री टिस्का ने कहा, "मैंने निश्चित रूप से कुछ ऊर्जा का अनुभव किया है, कुछ अजीब घटनाएं भी जिनका कोई स्पष्टीकरण नहीं है। वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे सुपर डरावना था। देर रात, हमारी आंखों के सामने एक भयानक दुर्घटना हुई, हमने एक औरत को मरते देखा और जब हम शव की तलाश में वापस आए, तो कुछ भी नहीं था!"

'दहन' वेबसीरीज की अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने अजीब घटनाओं के बारे में की बात
आखिर क्यूं सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'गंगा जमना' से 250 सीन हटाने को कहा

'दहन' समाज, इसकी मान्यताओं को छूता है और इसके पात्रों को डर का सामना करने की चुनौती देता है। यह तब शुरू होता है जब एक खनन अभियान से गांव के लिए खतरा पैदा हो जाता है, विशेषज्ञों का कहना है कि नुकसान होने पर एक घातक अभिशाप मिल सकता है।

बनिजय एशिया, दीपक धर और ऋषि नेगी द्वारा निर्मित, इस नौ-एपिसोड सीरीज में राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नैयर, रोहन जोशी, लहर खान जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

'दहन' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 सितंबर को रिलीज होगी।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com