मेरी सफलता का श्रेय गणपति को समर्पित : मानस शाह

अभिनेता मानस शाह, जो एक कठिन दौर से गुजरे थे लेकिन अब एक्टर के जीवन में सब कुछ सही हो गया है। तो इसके लिए मानस शाह ने भगवान गणेश को श्रेय दिया है।
मेरी सफलता का श्रेय गणपति को समर्पित : मानस शाह
मेरी सफलता का श्रेय गणपति को समर्पित : मानस शाहIANS

'हमारी बहू सिल्क' के अभिनेता मानस शाह, जो 2020 में कोविड -19 महामारी के दौरान आर्थिक रूप से एक कठिन दौर से गुजरे थे लेकिन अब एक्टर के जीवन में सब कुछ सही हो गया है। तो इसके लिए मानस शाह ने भगवान गणेश को श्रेय दिया है। वे कहते हैं, "मैंने लोगों को यह कहते हुए सुना है कि जीवन अप्रत्याशित है लेकिन अब मैंने इसका अनुभव किया है। मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया कि भगवान पर भरोसा रखने से आप कभी असफल नहीं हो सकते, हालांकि वे बीच-बीच में परीक्षा लेते रहते हैं।"

"लेकिन वे हमेशा अपने भक्तों का समर्थन करते रहते हैं। मेरे पास जो कुछ भी है महामारी के दौरान जो खोया मुझे उनके आशीर्वाद से दोगुना और बेहतर मिला है। बप्पा आ रहे हैं और मैं उनका स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

संकट का सामना करने के बाद भी अभिनेता अपना अनुभव साझा करना जारी रखते हैं।

अभिनेता ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैं अपने जीवन के एक कठिन दौर में बहुत सारी चुनौतियों के साथ जी रहा था। मेरे परिवार ने मुझे सकारात्मक रहने और चीजों से निपटने में मदद की। लॉकडाउन हटने के बाद मुझे शो के लिए कॉल आने लगे और वे चाहते थे कि मैं इसे करूं। यहां तक कि मुझे गुजराती फिल्में भी करनी पड़ीं।"

उनका कहना है कि TV ने उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच दिया।

मेरी सफलता का श्रेय गणपति को समर्पित : मानस शाह
भारत में चीन से आयात होने वाली गणेश मूर्तियों का कारोबार हुआ समाप्त

अंत में एक्टर ने कहा, "मुझे TV शो 'जननी' में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला और बाद में 'वागले की दुनिया-नई पीढ़ी नए किस्से' और 'स्पाई बहू' जैसे शो में काम किया।"

"मैं इसके TV और बप्पा के आशीर्वाद को महसूस करता हूं जिसने मेरी मदद की है मैंने जो खोया है उसे फिर से जीतें।"

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com