'Major' फिल्म देखकर भावुक माता-पिता ने की टीम की तारीफ
'Major' फिल्म देखकर भावुक माता-पिता ने की टीम की तारीफ IANS

'Major' फिल्म देखकर भावुक माता-पिता ने की टीम की तारीफ

Major Sandeep Unnikrishnan के जीवन पर आधारित, सजाए गए एनएसजी कमांडो, जिनका 26/11 के हमलों के दौरान दर्जनों लोगों को बचाने के दौरान निधन हो गया।

'Major' को शुक्रवार को पूरे भारत के सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) के माता-पिता के लिए फिल्म देखना गर्व का क्षण था। गुरुवार को, वीर शहीद के पिता के. उन्नीकृष्णन और मां धनलक्ष्मी ने फिल्म देखी, जो 2008 में 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में उनके बेटे की बहादुरी और बलिदान की प्रेरणादायक यात्रा के बारे में बताती है।

दर्शकों, उद्योग और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहना की गई फिल्म ने दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता का भी दिल जीत लिया है।

'मेजर' की प्रशंसा करते हुए, स्वर्गीय संदीप के पिता के. उन्नीकृष्णन ने कहा, "हमने जो देखा और सहा है, यह उसका इतना अच्छा प्रतिबिंब है। इसने हमें सभी बुरी यादों को भुला दिया है। यह एक बहुत अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है और मैं 'Major' की पूरी टीम को तहे दिल से बधाई देता हूं।"

Major Sandeep Unnikrishnan की माँ धनलक्ष्मी ने इस फिल्म में सई मांजरेकर की तारीफकी है
Major Sandeep Unnikrishnan की माँ धनलक्ष्मी ने इस फिल्म में सई मांजरेकर की तारीफकी है IANS

"संदीप ने अपनी आखिरी सांस तक अपने देश के लिए लड़ाई लड़ी और दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए हमेशा प्रेरणा और प्रेरणा का स्रोत रहेगा।"

"फिल्म की टीम हमारे घर आई और सभी तस्वीरों की नकल की और इसे पर्दे पर इतनी अच्छी तरह से पेश किया कि संदीप के साथ हमारी सभी अच्छी यादें वापस आ गईं। मैंने अपना करियर हैदराबाद में शुरू किया और यहां संदीप के साथ रहा जब वह यहां तैनात था। धन्यवाद आपको 'Major' की पूरी टीम को," के. उन्नीकृष्णन कहते हैं।

के उन्नीकृष्णन की धर्मपत्नी और Major Sandeep Unnikrishnan की माँ धनलक्ष्मी ने इस फिल्म में सई मांजरेकर की तारीफ करते हुए कहा, "यह एक ऐसा चरित्र था जिसके बारे में हम सभी बहुत चिंतित थे, और सई ने इसे बहुत अच्छी तरह से संभाला।"

'Major' फिल्म देखकर भावुक माता-पिता ने की टीम की तारीफ
26/11 आतंकी हमले के वक्त पाकिस्तान में मौजूद थे गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी!

उन्होंने कहा, "पहली स्क्रीनिंग के बाद, मैं हर चीज को कितनी अच्छी तरह से चित्रित किया गया था। भावनाओं और प्यार का मिश्रण देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा।"

Major Sandeep Unnikrishnan के जीवन पर आधारित, सजाए गए एनएसजी कमांडो, जिनका 26/11 के हमलों के दौरान दर्जनों लोगों को बचाने के दौरान निधन हो गया, अभिनेता अदीवी शेष ने नाममात्र की भूमिका निभाई और मेजर को अत्यंत गरिमा और अनुग्रह के साथ चित्रित करने के लिए प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा सर्वसम्मति से प्रशंसा की गई।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com