सबसे महान कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' के पूरे हुए 21 साल|

अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर ने बुधवार को अपनी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' के 21 साल पूरे होने पर पुराने दिनों को याद किया।
 | 
सबसे महान कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' के पूरे हुए 21 साल| (ट्विटर)


अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar), सुनील शेट्टी (Sunil shetty) और गुलशन ग्रोवर  (Gulshan grover) ने बुधवार को अपनी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) के 21 साल पूरे होने पर पुराने दिनों को याद किया। सुनील ने लिखा, "इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि हम इस बात को कम आंकते हैं कि समय कितनी जल्दी निकल जाता है। ऐसा लगता है कि मैंने झपकी ले ली और 21 साल बीत गए। हमने क्या शानदार फिल्म बनाई - प्रियदर्शन, अक्षय कुमार, परेश रावल, गुलशन ग्रोवर, तबू (Tabu)। आज ओमपुरी (Ompuri) जी को बहुत मिस कर रहा हूं। "

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी की इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "सहमत हूं। यहां तक कि हमें उस वक्त पता नहीं था कि हम क्या फिल्म बना रहे थे, हर सीन दूसरे से बेहतर था। खासतौर पर धोती सीन बहुत पसंद है। जीनियस प्रियदर्शन सर और नीरज वोरा के एपिक डायलॉग।"



अभिनेता गुलशन ग्रोवर, जो कास्ट का एक हिस्सा भी थे, उन्होंने भी ट्वीट कर लिखा, "'हेरा फेरी' के 21 साल पूरे। निर्देशक प्रियदर्शन, निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और शानदार अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल, तब्बू, असरानी, स्वर्गीय ओम पूरी द्वारा क्या शानदार फिल्म रही।"

2006 में 'हेरा फेरी' का सीक्वल 'फिर हेरा फेरी' आई थी और फिल्म की तीसरी सीरीज को लेकर बात होती रहती है। बुधवार को अभिनेताओं के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए, प्रशंसकों ने तीसरी सीरीज बनाने की मांग की।

यह भी पढ़ें :- निर्माता, अभिनेत्री अलग-अलग हूँ: शिल्पा शेट्टी

प्रियदर्शन (Priyadarshan) के निर्देशन में फिल्म 31 मार्च 2000 को रिलीज हुई थी और इसे बॉलीवुड  में अब तक की सबसे महान कॉमेडी फिल्मों में गिना जाता है। (आईएएनएस-SM)