जेनेलिया और रितेश ने शेयर किए अपनी लव लाइफ से जुड़े रोमांटिक किस्से

एक-दूसरे को दिए गए पहले तोहफे के बारे में बात करते हुए रितेश ने कहा, उनके पास अब भी वह तोहफा है।
जेनेलिया और रितेश ने शेयर किए अपनी लव लाइफ से जुड़े रोमांटिक किस्से (IANS)
जेनेलिया और रितेश ने शेयर किए अपनी लव लाइफ से जुड़े रोमांटिक किस्से (IANS) रितेश और जेनेलिया की मुलाकात 2002 में

बॉलीवुड जोड़ी रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने अपने रिश्ते के शुरूआती सालों को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने एक-दूसरे को दिए हुए पुराने गिफ्ट्स को अभी तक संभालकर रखे हुए है।

रितेश और जेनेलिया की मुलाकात 2002 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर हुई थी। 3 फरवरी, 2012 को शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने लगभग 9 साल तक डेट किया।

एक-दूसरे को दिए गए पहले तोहफे के बारे में बात करते हुए रितेश ने कहा, उनके पास अब भी वह तोहफा है। मैंने उन्हें एक गुलाब दिया, जिसे जेनेलिया ने एक किताब में संभालकर रखा हुआ है। 20 साल हो गए हैं और हमारे पास अभी भी है।

जेनेलिया और रितेश ने शेयर किए अपनी लव लाइफ से जुड़े रोमांटिक किस्से (IANS)
Birthday Special: जब राजीव गांधी ने सोनिया गांधी से पहली मुलाकात के लिए रिश्वत दी

उन्होंने आगे कहा, जब हम डेटिंग कर रहे थे तो वीडियो कॉल जैसी कोई चीज नहीं थी और आउटडोर शूट के दौरान कॉल और मैसेज करना बहुत महंगा होता था। मैं 30 दिनों के लिए न्यूयॉर्क (Newyork) में था और वह साउथ इंडस्ट्री की ज्यादातर फिल्में कर रही थीं, इसलिए हम हर दिन एक-दूसरे को लेटर लिखने का फैसला किया। हमने 30 दिनों तक एक-दूसरे को लेटर लिखा, जो उनके पास अभी भी हैं।

 जब मैंने जेनेलिया के गले में मंगलसूत्र पहनाया था, यह एक सपने जैसा लग रहा था।
जब मैंने जेनेलिया के गले में मंगलसूत्र पहनाया था, यह एक सपने जैसा लग रहा था।Wikimedia

अपनी फिल्म 'मस्ती' के एक वेडिंग सीक्वेंस को याद करते हुए रितेश ने कहा, एक वेडिंग सीक्वेंस था, जहां हम दोनों दूल्हा-दुल्हन के रूप में तैयार हुए थे, इसलिए हम वैनिटी में गए और कुछ तस्वीरें क्लिक कीं, क्योंकि हमें नहीं पता था कि हम असल जिंदगी में कभी शादी कर पाएंगे। मुझे आज भी वह समय याद है, जब मैंने जेनेलिया के गले में मंगलसूत्र पहनाया था, यह एक सपने जैसा लग रहा था।

रितेश और जेनेलिया अपनी फिल्म 'वेद' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर आए।

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com