अनुपम खेर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे गुरु रंधावा

अभिनय की दुनिया में कदम रखने और अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर की 532वीं फिल्म से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं गुरु रंधावा
अनुपम खेर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे गुरु रंधावा
अनुपम खेर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे गुरु रंधावाIANS

लोकप्रिय पंजाबी गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa) अभिनय की दुनिया में कदम रखने और अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर की 532वीं फिल्म से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अनुपम ने इंस्टाग्राम पर गुरु के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। उनकी पीठ कैमरे की तरफ है क्योंकि दोनों फिल्म (Film) की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। अनुभवी स्टार ने गायक के ट्रैक 'हाई रेटेड गबरू' को भी बैकग्राउंड में बजते हुए सुना जा सकता है।

अनुपम खेर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे गुरु रंधावा
अनुपम खेर : युवा प्रतिभाओं के साथ काम करना पसंद करते हैं



उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मैं अपनी 532वीं स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और यह उनकी पहली है! भले ही वह पहले से ही एक सुपर स्टार हैं। देवियों और सज्जनो! पेश है गुरुरंधावा - अभिनेता! उन्हें अपना प्यार और आशीर्वाद दें! जय माता दी!"

उसी तस्वीर को साझा करते हुए, गुरु ने लिखा, "मैं इससे बेहतर लॉन्च के लिए नहीं सोच सकता था। मैं अपनी पहली स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और यह उनकी 532वीं है।"

पंजाबी सिंगर, गुरु रंधावा
पंजाबी सिंगर, गुरु रंधावाIANS



उन्होंने कहा, "मैं एक नया कलाकार हूं और खेरसाब एक लीजेंड हैं (सर ये कहलाना पसंद नहीं करते)। आप लोग एक गायक के रूप में मेरे लिए बहुत उदार और दयालु रहे हैं। अब मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी नई यात्रा में आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। मैं बहुत मेहनत करने का वादा करता हूं! मैं इससे बेहतर लॉन्च के लिए नहीं सोच सकता था। रब राखा!"'

(आईएएनएस/HS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com