'पेरिस का ट्रिप', हनी सिंह और मिलिंद गाबा का नया गाना

ढोल बीट्स और अनोखे लिरिक्स के साथ यह ट्रैक एक परफेक्ट डांस नंबर है।
'पेरिस का ट्रिप', हनी सिंह और मिलिंद गाबा का नया गाना
'पेरिस का ट्रिप', हनी सिंह और मिलिंद गाबा का नया गानाIANS

गायक और गीतकार हनी सिंह (Honey Singh) अपने नवीनतम ट्रैक 'पेरिस का ट्रिप' के लिए साथी गायक मिलिंद गाबा ( Millind Gaba) के साथ जुड़ गए हैं। गाने का निर्देशन मिहिर गुलाटी (Mihir Gulati) ने किया है, जिसे हनी सिंह ने कंपोज किया है और मिलिंद गाबा ने लिखा है। हनी ने 'अंगरेजी बीट', 'बर्थडे बैश', 'मखना' जैसी कई लोकप्रिय हिट गाए हैं और उन्होंने 'बाजार' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों के लिए गाने भी तैयार किए हैं।

'पेरिस का ट्रिप', हनी सिंह और मिलिंद गाबा का नया गाना
इस धमाकेदार गाने से हनी सिंह करेंगे वापसी



अपने नवीनतम ट्रैक और मिलिंद के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, हनी ने एक बयान में कहा, "मिलिंद गाबा मेरे लिए एक भाई की तरह हैं और मैं बहुत खुश हूं कि प्रशंसकों को आखिरकार हमें एक साथ देखने का मौका मिला। हमने इस ट्रैक को बनाने और संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान मजे किए। 'पेरिस का ट्रिप' एक बड़ी पार्टी की तरह लगा।"

यह ट्रैक ढोल बीट्स और अनोखे लिरिक्स के साथ एक परफेक्ट डांस नंबर है। मिलिंद ने साझा किया, "हनी सिंह पहले से कहीं बेहतर होकर वापस आ गए हैं। मैं उन्हें 'शेरा' कहता हूं और एक कलाकार के रूप में उनके लिए मेरे मन में गहरा सम्मान और प्यार है। मैं बेहद उत्साहित हूं कि हम इस ट्रैक पर सहयोग कर सकते हैं क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।"

गायक और गीतकार, हनी सिंह
गायक और गीतकार, हनी सिंहIANS



निर्देशक मिहिर ने ट्रैक के लिए हनी और मिलिंद को एक साथ लाने के बारे में भी बात की, क्योंकि उन्होंने कहा, "ट्रैक का मुख्य आकर्षण यो यो हनी सिंह और मिलिंद गाबा के बीच भाईचारा है। यह गीत अपने दृष्टिकोण में आधुनिक है लेकिन फिर भी अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है। 'पेरिस का ट्रिप' उनके प्रशंसकों के लिए एक निश्चित शॉट ट्रीट है।"

भूषण कुमार द्वारा निर्मित हनी सिंह और मिलिंद गाबा की 'पेरिस का ट्रिप' (Trip to Paris) टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

(आईएएनएस/HS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com