फिल्म 'Monica O My Darling' में अलग अवतार में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

राजकुमार राव और हुमा कुरैशी-स्टारर 'Monica O My Darling' से जारी स्टिल्स का एक नया सेट, नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होने के लिए तैयार है।
फिल्म 'Monica O My Darling' में अलग अवतार में नजर आएंगी हुमा कुरैशी
फिल्म 'Monica O My Darling' में अलग अवतार में नजर आएंगी हुमा कुरैशीIANS

राजकुमार राव और हुमा कुरैशी-स्टारर 'Monica O My Darling' से सोमवार को जारी स्टिल्स का एक नया सेट, नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होने के लिए तैयार है, जिसमें हुमा कुरैशी का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। जाहिर है इससे पहले हुमा कुरैशी 'महारानी' में अपने किरदार के सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

हुमा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "देखने की वजह, इस्का कहानी अच्छी है।"

यह फिल्म वासन बाला द्वारा निर्देशित एक नव-नोयर क्राइम-ड्रामा थ्रिलर है।

'Monica O My Darling' की टीम फिल्म्स डे में शामिल हुई और दर्शकों से एक साथ काम करने, अनूठी शैली और फिल्म बनाने के पीछे क्या कारण थे, के बारे में बात की।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, वासन बाला ने कहा, ''Monica O My Darling'' मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और हम रहस्य और ड्रामा से भरपूर इस ट्विस्टेड क्राइम कॉमेडी के साथ सभी का मनोरंजन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। माचिस शॉट्स और नेटफ्लिक्स के साथ जुड़ना हमारे शानदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ इस अनूठी कहानी को जीवंत करने के लिए एक परम आनंद दिया गया है।"

'Monica O My Darling' एक नव-नोयर है जो उस संपूर्ण योजना के बारे में फिल्मों के लिए एक श्रोत है जिसने शामिल लोगों के जीवन में तबाही मचाई। फिल्म की घोषणा पिछले साल जुलाई में की गई थी।

वासन बाला द्वारा निर्देशित, माचिस शॉट्स द्वारा निर्मित, 'मोनिका, ओ माई डालिर्ंग' में राधिका आप्टे, सिकंदर खेर, भगवती पेरुमल, आकांक्षा रंजन कपूर, सुकांत गोयल और जैन मैरी खान भी हैं।

फिल्म 'Monica O My Darling' में अलग अवतार में नजर आएंगी हुमा कुरैशी
फिल्म 'कट्टपुतली' की रिलीज के लिए तैयार हैं Akshay Kumar


दिलचस्प बात यह है कि सिकंदर खेर को छोड़कर, मुख्य कलाकारों के सभी सदस्यों ने पहले नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग किया है, जिन्होंने सुष्मिता सेन-स्टारर डिज्नी प्लस हॉटस्टार श्रृंखला 'आर्या' में दौलत की अपनी भूमिका से पहचान हासिल की थी।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com