मैं खेल सितारों के साथ स्टार स्टक हूं: Taapsee Pannu

Taapsee Pannu, 'मैंने कॉलेज तक बड़े होने के दौरान कई फिल्में नहीं देखीं, लेकिन मैंने बचपन से ही खेल खेले हैं।'
मैं खेल सितारों के साथ स्टार स्टक हूं: Taapsee Pannu
जब भी मैं एक स्पोटर्स स्टार को देखती हूं, तो मैं हमेशा स्टार स्टक हो जाती हूं: Taapsee PannuIANS

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज मिताली राज (Mithali Raj) की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह जब खेल सितारों के साथ होती हैं तो स्टार स्टक हो जाती हैं।

खेल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए Taapsee ने कहा, "मैं खेल सितारों के साथ स्टार स्टक हूं। मैंने कॉलेज तक बड़े होने के दौरान कई फिल्में नहीं देखीं, लेकिन मैंने बचपन से ही खेल खेले हैं।"

उसने कहा, "इसलिए, जब भी मैं एक स्पोटर्स स्टार को देखती हूं, तो मैं हमेशा स्टार स्टक हो जाती हूं, जो बहुत सम्मान के साथ आता है जो मेरे मन में उनमें से प्रत्येक के लिए है। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि जब मेरे चारों ओर एक स्पोटर्स स्टार हो तो मैं एक लाइन का उल्लंघन न करूं और अपने सामान्य स्वभाव से बचूं।"

'शाबाश मिठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की मशहूर कप्तान मिताली दोराई राज के जीवन पर आधारित है।

23 साल के करियर में, मिताली ने 7 एकदिवसीय मैचों में लगातार 50 रन बनाए हैं और 4 विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है। कहानी 8 साल की लड़की होने से लेकर क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को ट्रैक करती है।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com