इरफ़ान खान के बेटे ने बताया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें खुदा से मिलाने में मदद की

दिवंगत इरफ़ान खान (Irrfan Khan) के बेटे और नवोदित अभिनेता बाबिल खान (Babil Khan) ने एक अनोखा किस्सा साझा किया
इरफ़ान खान
इरफ़ान खानWikimedia

दिवंगत इरफ़ान खान (Irrfan Khan) के बेटे और नवोदित अभिनेता बाबिल खान (Babil Khan) ने एक अनोखा किस्सा साझा किया है कि कैसे उनके पिता ने उन्हें 10 साल की उम्र में खुदा से मिलाने में मदद की थी। बाबिल ने कहा, "9 दिनों के लिए मेरे पिता ने मुझे मेरी पीठ के बल मुझे पानी पर लिटाया। 9 दिनों तक मैं लगातार झिझकता रहा, इधर-उधर छींटे मारता रहा, नियंत्रण हासिल करने की कोशिश करता रहा और हर दिन हमने फिर से कोशिश की। दसवें दिन, मैं ऊब गया मैंने खुदा से मिलने में सारी रुचि खो दी।"

बाबिल खान
बाबिल खानIANS

"मैं बस अपनी दुनिया में वापस जाना चाहता था, और 10वें दिन, मैंने संकोच नहीं किया, नियंत्रण हासिल करने की कोशिश नहीं की और मैंने नदी को मुझे ले जाने दिया। बाबा ने मुझे तैरते हुए देखा, क्योंकि मैं लगभग चट्टान से टकराने वाला था। उन्होंने मुझे पानी से ऊपर खींच लिया और कहा 'आज तुम बहादुर थे, आज तुमने आत्मसमर्पण कर दिया, आज तुम खुदा से मिल गए। मैं उनको समझने के लिए उस समय बहुत छोटा था।"

इरफ़ान खान
वरुण धवन की फिल्म "भेड़िया" का प्री-रिलीज ट्रेलर

अभिनेता, जो वर्तमान में अपनी पहली फिल्म (film) 'कला' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने यह कहते हुए अपनी बात समाप्त की, "उन्हें खोने के बाद, मैं नदी के किनारे वापस गया और उनके शब्दों के महत्व को समझा।"

अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित 'कला' नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 10 दिसंबर को रिलीज होगी।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com