छिपे हुए रत्नों को खोजने के लिए करनी पड़ती है काफी मेहनत: Ganesh Acharya

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) का मानना है कि भारत में अपार प्रतिभा है, लेकिन इन छिपे हुए रत्नों को खोजने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।
कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya)
कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya)Twitter

देहाती डिस्को' के साथ निर्देशक के रूप में अपनी शुरूआत कर रहे कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) का मानना है कि भारत में अपार प्रतिभा है, लेकिन इन छिपे हुए रत्नों को खोजने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

'देहाती डिस्को' में गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) भोला का किरदार निभा रहे है। वहीं सक्षम शर्मा भीमा के रोल में है। फिल्म की कहानी इन दोनों के संघर्षों पर आधारित है। जिसने अपने गांव शिवपुर में इंडियन डांस सिखाने के लिए एकेडमी शुरू की है।


कहानी निर्देशक मनोज शर्मा और गणेश आचार्य द्वारा लिखी गई है। दोनों 'देहाती डिस्को' के रिलिजिंग को लेकर काफी उत्सुक है। गणेश आचार्य ने कहा, जब मैंने सक्षम को नाचते हुए देखा, तो मुझे पता था कि वह मेरे ऑन-स्क्रीन बेटे की भूमिका निभाने के लिए एकदम सही होंगे, क्योंकि मुझे उनमें मिनी गणेश की छवि दिखती है। उन्होंने देहाती डिस्को में अद्भुत काम किया है।

उन्होंने (Ganesh Acharya)आगे कहा, भारत में अपार प्रतिभा है, लेकिन इन छिपे हुए रत्नों को खोजने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। मैंने काफी संघर्ष किया है। यह बॉलीवुड को वह सब वापस देने का तरीका है, जो इसने मुझे इतने सालों में दिया है।

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya)
साइकिल की सवारी कर Rajya Sabha जाएंगे सिब्बल

'देहाती डिस्को' में गणेश आचार्य, रवि किशन, साहिल खान और 'सुपर डांसर: चैप्टर 3' के फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित और कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले गीतेश चंद्राकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर द्वारा निर्मित है। यह 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

आईएएनएस (LG)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com